जब अक्षय कुमार की इस हरकत से नाराज होकर सुनील शेट्टी ने तोड़ ली दोस्ती- Bollywood Actor Suniel Shetty Angry With Akshay Kumar Set Of Mohra - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जब अक्षय कुमार की इस हरकत से नाराज होकर सुनील शेट्टी ने तोड़ ली दोस्ती

90 के दशक में अक्षय कुमार ने कई एक्शन फिल्मों में काम किया। उनकी ज्यादातर फिल्मों में अक्षय के साथ एक और एक्टर होता था।

फिल्म ‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी विशाल अग्निहोत्री का किरदार निभा रहे थे।

90 के दशक में अक्षय कुमार ने कई एक्शन फिल्मों में काम किया। उनकी ज्यादातर फिल्मों में अक्षय के साथ एक और एक्टर होता था। यह एक्टर कोई औऱ नहीं बल्कि सुनील शेट्टी थे। 1994 तक सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। बॉलीवुड में इनकी जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा भी। दोनों के बीच दोस्ती की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी। लेकिन फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के साथ कुछ ऐसा किया जिसके बाद काफी सालों तक इन दोनों के बीच दूरियां बनी रहीं। दरअसल, फिल्म ‘मोहरा’ में सुनील शेट्टी विशाल अग्निहोत्री का किरदार निभा रहे थे। एक तो पहले ही इस फिल्म में अक्षय कुमार के मुकाबले सुनील शेट्टी के काफी कम सीन्स थे। इसके बावजूद अक्षय कुमार ने फिल्म से सुनील शेट्टी के कई सीन कटवा दिए थे।

जब सुनील को इस बात की जानकारी मिली कि डायरेक्टर नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने फिल्म से उनके सीन्स काट दिए हैं तो उन्हें इस बात पर काफी गुस्सा आया। हालांकि, उन्होंने इस बारे में अक्षय से कोई बात नहीं की। लेकिन इस वजह से दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। लंबे समय तक दोनों ने कोई फिल्म साथ में नहीं की। लंबे वक्त के बाद दोनों के दिल का मैल धुला और हेरा फेरी, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘दे दना दन’ जैसी फिल्में की।

सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के बीच अब सब ठीक माना जा रहा है। सुनील शेट्टी अक्सर अक्षय को उनकी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं भी देते हैं। बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी था जब अक्षय की लगातार 14 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थी। ऐसे में अक्षय का हौसला बढ़ाने वालों में से एक नाम बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी का भी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App