ताज़ा खबर
 

‘सोनू सूद की तारीफ करने के बजाए…’, बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। सोनू सूद की तारीफ करते हुए एक्टर ने लिखा...

Sonu Sood, Sonu Sood news, Sonu Sood twitter, kamaal r khan, krk, kamaal r khan praised Sonu Sood, kamaal r khan slams goverment, Lockdown, Migrant crisis, Migrant workers, pandemic, सोनू सूदबॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। लॉकडाउन के बीच सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। एक्टर के इस कदम पर उनकी चौतरफा तारीफ हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी सोनू सूद की तारीफ करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘जो कुछ सोनू सूद ने किया है और जो कुछ भी वह कर रहा है, वह काबिले तारीफ है और उसकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है। लेकिन सोनू सूद अकेले करोड़ों लोगों की मदद नहीं कर सकता। वह सरकार नहीं है। केंद्र और राज्य सरकारों को सोनू की तारीफ करने के बजाय, ऐसा ही काम करना चाहिए जैसा सोनू कर रहे हैं। या कम से कम उसे सबकी मदद के लिए फंड देना चाहिए।’ बता दें कि सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं।

सोनू सूद ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है। बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन की वजह से लोगों को खासा दिक्कतें हो रही हैं ऐसे में सोनू सूद द्वारा उठाया गया ये कदम निश्चित ही तारीफ के काबिल है।

देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है वहीं खबर लिखे जाने तक इस वायरस के चलते 3867 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के मामले में काफी तेजी देखने को मिली और 6767 नए मामले सामने आए हैं वहीं 147 लोगों की जान चली गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मंगेतर संग मुंबई से गोवा पहुंचीं एक्ट्रेस पूजा बेदी, कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन
2 लद्दाख में मौसम को लेकर PAK ने किया ट्वीट, ट्रोल्स ने लगा दी क्लास; पूछा- कौन से गोले से साइंस पढ़ी है?
3 बेबाक बोलः नायकार्जुन
यह पढ़ा क्या?
X