ताज़ा खबर
 

Bihar Elections 2020 से पहले JDU-LJP में तकरार! PM मोदी और CM नीतीश का है फोटो, पर चिराग की पार्टी से कोई चेहरा नहीं

राजधानी पटना में पीएम के इसी तारीफ के साथ नए पोस्टर लगे हैं जिसमें नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं। लेकिन इन पोस्टरों से एलजेपी गायब है।

Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 21, 2020 9:17 AM
सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के बीच तकरार! अब भी जारी है।

बिहार विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। लेकिन सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के बीच तकरार! अब भी जारी है। हालही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी। राजधानी पटना में पीएम के इसी तारीफ के साथ नए पोस्टर लगे हैं जिसमें नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की तस्वीरें हैं। लेकिन इन पोस्टरों से एलजेपी गायब है।

जेडीयू द्वारा लगाए गए इन पोस्टरों में चिराग पासवान की पार्टी से कोई चेहरा नहीं है। पोस्टर जारी करने वाले का नाम का जिक्र इसमें नहीं किया गया है। पोस्टर में पीएम मोदी और नीतीश कुमार की हाथ जोड़ते हुए तस्वीर है और लिखा है “नीतीश जी जैसे सहयोगी हों, तो कुछ भी संभव है – प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी” गौरतलब है कि दलित नेता जीतनराम मांझी के एनडीए में फिर से शामिल हो जाने के बाद एलजेपी जेडीयू से नाराज़ चल रही है।

एलजेपी ने जेडीयू पर कई तरह से दवाब बनाने की कोशिश की लेकिन नीतीश पर पासवान की किसी भी बात का असर नहीं हुआ है। ऐसे में एलजेपी इस चुनाव में अकेली खड़ी नज़र आ रही है। एलजेपी ने 140 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने की बात भी कही है।

हालांकि हालही में एक इंटरव्यू में चिराग पासवान ने कहा था कि एनडीए में हम पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के चलते शामिल हुए हैं और उन पर मेरा भरोसा आज भी कायम है। ऐसे में जो बीजेपी कहेगी हम वही करेंगे।

बिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है। पोस्टर के जरिए शनिवार को लालू परिवार पर निशाना साधा गया है। पोस्टर पर लालू परिवार की तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया- एक परिवार, जो बिहार पर भार। इस पोस्टर में लालू को जेल की सलाखों के पीछे दिखाया गया। इस पोस्टर को लेकर आरजेडी ने अबतक कुछ नहीं कहा है।

Next Stories
1 लद्दाख में तनाव गहराया, पैंगोंग त्सो लेक के दक्षिण की सभी पहाड़ियों पर भारतीय सैनिकों ने किया कब्जा
2 ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने लगाया जीत का चौका, सेंट लूसिया जॉक्स को 6 विकेट से हराया
3 कोरोना संकट के बीच रोजगार का बड़ा मौका, CSC केंद्रों पर 20 लाख डिजिटल कैडेट्स की भर्ती, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन
यह पढ़ा क्या?
X