ताज़ा खबर
 

ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार ने किया भारत के मैप का अपमान, लोगों ने जमकर लताड़ा

आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन एक बार फिर से अपने विवादित एक्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों है। डेनिस ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से बेहद ही आपत्तिजनक इंडिया का मैप पोस्ट किया है।

Dennis Freedman, Australian journalist, Australian journalist Dennis Freedman, Controversial Map Of India, Controversial Map, Twitter, Twitter War, social media war, insulting Indian map, Indian map on Twitter, National news, Jansattaडेनिस ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का भी मजाक बनाया था।

आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन एक बार फिर से अपने विवादित एक्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों है। डेनिस ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से बेहद ही आपत्तिजनक इंडिया का मैप पोस्ट किया है। इस मैप से जम्मू और कश्मीर का पूरा हिस्सा ही गायब है। इसके अलावा इंडिया के मैप की तुलना महिलाओं के अंडर-गारमेंट्स से की है।

डेनिस ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “एक महिला ने इसे फेसबुक पर शेयर किया है। पता नहीं क्यों उसने इस तस्वीर में इंडिया का मैप लगाया है।”

डेनिस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं। उन्होंने डेनिस को जमकर लताड़ा है। कई लोगों ने इस ट्वीट के जवाब में इसी तरह का ट्वीट किया है। इसके अलावा कुछ ने आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का भी मजाक उड़ाया है। गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन क्रिकेटर पर काफी कुछ लिखते रहे हैं। लेकिन ना जाने उन्हें क्या सुझा है कि पिछले कुछ दिनों से इसी तरह के उल-जूलूल हरकतें किए जा रहे हैं।

अभी दिनों पहले ही डेनिस ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाया था, जिस पर फैंस ने उसे खूब लताड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब तालाब में कूदने निकल पड़ी थीं भूमि पेडनेकर, फिर ‘टॉयलेट’ की पूरी टीम ने रोक लिया
2 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्लीन स्वीप नहीं कर पाएगी टीम इंडिया: सौरभ गांगुली
3 आज राहु का पलड़ा रहेगा भारी, हो सकती हैं कई परेशानियां, छुटकारे के लिए करें ये उपाय
ये पढ़ा क्या?
X