ताज़ा खबर
 

ऑस्‍ट्रेलियाई पत्रकार ने किया भारत के मैप का अपमान, लोगों ने जमकर लताड़ा

आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन एक बार फिर से अपने विवादित एक्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों है। डेनिस ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से बेहद ही आपत्तिजनक इंडिया का मैप पोस्ट किया है।
Author नई दिल्ली | September 25, 2017 20:19 pm
डेनिस ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का भी मजाक बनाया था।

आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन एक बार फिर से अपने विवादित एक्ट को लेकर मीडिया की सुर्खियों है। डेनिस ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से बेहद ही आपत्तिजनक इंडिया का मैप पोस्ट किया है। इस मैप से जम्मू और कश्मीर का पूरा हिस्सा ही गायब है। इसके अलावा इंडिया के मैप की तुलना महिलाओं के अंडर-गारमेंट्स से की है।

डेनिस ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “एक महिला ने इसे फेसबुक पर शेयर किया है। पता नहीं क्यों उसने इस तस्वीर में इंडिया का मैप लगाया है।”

डेनिस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं। उन्होंने डेनिस को जमकर लताड़ा है। कई लोगों ने इस ट्वीट के जवाब में इसी तरह का ट्वीट किया है। इसके अलावा कुछ ने आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स का भी मजाक उड़ाया है। गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई पत्रकार डेनिस फ्रिडमैन क्रिकेटर पर काफी कुछ लिखते रहे हैं। लेकिन ना जाने उन्हें क्या सुझा है कि पिछले कुछ दिनों से इसी तरह के उल-जूलूल हरकतें किए जा रहे हैं।

अभी दिनों पहले ही डेनिस ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का मजाक बनाया था, जिस पर फैंस ने उसे खूब लताड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    indian
    Oct 1, 2017 at 11:52 pm
    Hamari galion ka to koi furk nahi padega lekin ye bade bade super stars ke mu main kya tala lug raha hai ye log to un ese bidesi ho ys desi sugaro ko acchi khashi suna sakte hi hain lekin 100 main se kuch hi honge jo ise apna apmaan samjenge aree ager saram hain to jada si tadad main apna gussa dikhao taki aage aur koi eesa karne ki himmat na kare so pls. Do something pls.
    (0)(0)
    Reply