ताज़ा खबर
 

आमिर खान बोले- सनी लियोनी के साथ काम कर खुशी होगी

सनी लियोनी से फिल्‍म 'मस्‍तीजादे' के प्रमोशन के सिलसिले में एक टीवी इंटरव्‍यू के दौरान कई ऐसे सवाल पूछे गए थे, जिन्‍हें लेकर टीवी एंकर की खूब आलोचना हुई और सनी को तारीफें मिलीं।

Author मुंबई | January 20, 2016 17:36 pm
सनी लियोनी मस्‍तीजादे में साड़ी में भी नजर आती हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान बुधवार को अभिनेत्री सनी लियोनी के समर्थन में उतर आए। सनी को एक टीवी साक्षात्कार के दौरान अपने करियर को लेकर कई कड़े प्रश्नों का सामना करना पड़ा था। सनी से सवाल किया गया कि हालांकि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं, लेकिन आमिर उनके साथ काम करना नहीं चाहते तो उन्‍हें कैसा लगता है? इसके अलावा सनी से पूछा गया कि विवाहित महिलाएं सनी लियोनी को अपने पति के लिए खतरा मानती हैं, क्या वह इसकी परवाह करती हैं? सनी ने साक्षात्कार में पूछे गए सवालों का जवाब इस कदर उत्साह और सहजता से दिया जिससे आमिर प्रभावित हुए बगैर नहीं रह सके।

आमिर ने अपने फेसबुक पेज पर सनी की तारीफ करते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि सनी बेहद शालीनता और गरिमा से पेश आईं। काश कि मैं साक्षात्कार लेने वाले के बारे में भी ऐसा कह पाता।” आमिर ने आगे लिखा, “सनी मुझे तुम्हारे साथ काम करके खुशी होगी। मुझे तुम्हारे अतीत को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं है, जैसा कि साक्षात्कार लेने वाले ने कहा था। खुश रहो।” आमिर ने ट्विटर पर भी यह पोस्ट शेयर की।

सनी ने आमिर के समर्थन पर आभार व्यक्त करते हुए जवाब में लिखा, “यह देखकर मेरा दिल खुश हो गया। आपके समर्थन के लिए आपका बेहद आभार। यह मेरे लिए बेहद मायने रखता है। यह कहकर आपने मेरा पूरा साल बना दिया। आपका बेहद सम्मान करती हूं।”

‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी अपनी नई फिल्म ‘मस्तीजादे’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो कि एक सेक्स कॉमेडी है। ‘मस्तीजादे’ के प्रचार के लिए ही वह इंटरव्‍यू दे रही थीं, जिसमें उनसे वे सवाल पूछे गए थे। कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी सनी का पूरा समर्थन करते हुए साक्षात्कार को असभ्य और सेक्सिस्ट करार दिया है।

सनी लियोनी की बाकी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App