आज से शुरू हो रही है Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव, इन शहरों के ग्राहक ले सकते हैं अनुभव

ओला इलेक्ट्रिक ने आज से चार शहरों में एस1 और एस1 प्रो की टेस्ट ड्राइव की सुविधा शुरू की है। कंपनी बाद में अन्य शहरों के ग्राहकों को भी इसकी सुविधा देगी।

ओला (Ola) के इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की बहुप्रतीक्षित टेस्ट ड्राइव (Test Drive) आज से चुनिंदा शहरों में शुरू हो रही है। जिन ग्राहकों ने ओला एस1 (Ola S1) और एस1 प्रो (Ola S1 Pro) की प्री-बुकिंग (Pre Booking) की है, वे इन चुनिंदा शहरों में टेस्ट ड्राइव का अनुभव ले सकते हैं। कंपनी के ग्राहक लंबे समय से टेस्ट ड्राइव और डिलीवरी का इंतजार कर रहे थे। ओला टेस्ट ड्राइव के बाद इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू करेगी।

चार शहरों में बनाए गए Ola Test Ride Camp

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) ने एक बयान जारी कर कहा कि वह 10 नवंबर से चार शहरों में टेस्ट ड्राइव शुरू कर रही है। अगले कुछ सप्ताह में देश के अन्य शहरों के ग्राहकों को भी टेस्ट ड्राइव की सुविधा दी जाएगी। कंपनी ने इसके लिए अभी चार शहरों में टेस्ट ड्राइव सेंटर बनाया है। इसके लिए ग्राहकों को अपना नजदीकी ओला टेस्ट राइड कैम्प (Ola Test Ride Camp) खोजकर टाइम स्लॉट बुक करना होगा।

कंपनी ने फाइनल पेमेंट विंडो भी खोला

कंपनी ने इसके साथ ही 10 नवंबर से फाइनल पेमेंट (Ola Final Payment) का विंडो भी ओपन कर दिया है। कंपनी ने इस साल 15 अगस्त को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की लांचिंग की थी। इसके बाद कंपनी ने सितंबर में दो दिन के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा दी थी। कंपनी का दावा है कि उसे महज दो दिन में ही 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की बुकिंग मिली थी।

अब इस तारीख से होगी दूसरे फेज की बुकिंग

कंपनी टेस्ट ड्राइव और डिलीवरी का डेट पहले ही टाल चुकी है। कंपनी पहले अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से डिलीवरी शुरू करने वाली थी। ग्राहकों के बीच असमंजस के बीच ओला इलेक्ट्रिक ने 20 अक्टूबर को बयान जारी कर कहा था कि 10 नवंबर से टेस्ट ड्राइव शुरू हो जाएगी। कंपनी ने अब दूसरे फेज की बुकिंग को भी कुछ समय के लिए टाल दिया है। पहले इसे एक नवंबर से शुरू होना था, लेकिन अब इसे 16 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया है।

इन शहरों में ओला टेस्ट ड्राइव शुरू

ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 और एस1 प्रो की टेस्ट ड्राइव के लिए अभी जिन चार शहरों को चुना है, वे दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR), कोलकाता (Kolkata), अहमदाबाद (Ahmedabad) और बेंगलुरू (Bengaluru) हैं। दिल्ली-एनसीआर में गुरुग्राम के फोरम (वीवर्क) में ओला टेस्ट राइड कैंप लगाया गया है। इसी तरह कोलकाता के साउथ सिटी मॉल, अहमदाबाद के हिमालया मॉल और बेंगलुरू के प्रेस्टिज क्यूब लस्कर में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव की सुविधा दी गई है।

इसे भी पढ़ें: एलन मस्क ने दो दिन में गंवा दी 50 अरब डॉलर की दौलत, जानें क्या है कारण

साथ लाने होंगे ये डॉक्यूमेंट्स

टेस्ट ड्राइव के लिए ग्राहकों को कुछ डॉक्यूमेंट्स की जरूरत होगी। इसके लिए ग्राहकों को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की ऑर्डर आईडी (Order ID) के साथ वैलिड ड्राइविंग लाइसेंस (Valid DL) और हेलमेट लेकर आना होगा। कंपनी ने ग्राहकों से दिए गए स्लॉट से पहले ही तय लोकेशन पर पहुंच जाने का आग्रह किया है। ग्राहकों को एक राइडर के साथ टेस्ट ड्राइव करना पड़ेगा।

Next Story
कारों की बिक्री अक्तूबर में 2.55% घटीMaruti Sale, Maruti Suzuki, Maruti Suzuki News, Maruti Suzuki latest news, Maruti Suzuki India