ताज़ा खबर
 

‘घर के खाने’ वाले ट्वीट पर मजे लेने वालों को Zomato ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

जोमैटो का ये ट्वीट भी जमकर वायरल होने लगा। चंद घंटो में ही इस ट्वीट को तमाम लाइक्स और रिट्वीट्स मिल गए।

Zomato का ट्वीट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था।

फूड होम डिलिवरी ऐप जोमैटो अपने एक ट्वीट के कारण पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में छाया हुआ है। जोमैटो का ये ट्वीट इतना वायरल हो रहा है कि ट्विटर पर एक ट्रेंड सा चलने लगा। तमाम लोग जोमैटो की स्टाइल में ही ट्वीट करने लगे। लोगों के इतर यूट्यूब और हाजमोला जैसी कम्पनियां भी इस ट्रेंड में कूद पड़ीं। हालांकि बाद में जोमैटो ने पिर एक ट्वीट किया और दिखा दिया कि असली बॉस कौन है। एक झटके में जोमैटो ने बड़ी-बड़ी कमंपनियों की तगड़े से चुटकी ले ली।

दरअसल हुआ ये कि 3 जुलाई को जोमैटे ने एक ट्वीट किया। अपने इस ट्वीट में उसने लिखा- दोस्तों, कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए। ये ट्वीट इतना वायरल हुआ कि देखते ही देखते इसपर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए और लोगों ने इसे जमकर रिट्वीट भी किया। जोमैटो का ये ट्वीट टॉप ट्रेंड करने लगा।

इसके बाद तो बहुत से लोगों और कंपनियों के वेरिफाइड अकाउंट से जोमैटो की भाषा में ही ट्वीट होने लगे। जैसे @youtubeindia ने लिखा- दोस्तों, कभी-कभी रात के तीन बजे फोन साइड पे रख कर सो जाना चाहिए। वहीं @primevideoin ने लिखा- दोस्तों, कभी-कभी केबल पर भी कुछ देख लिया करो। ऐसे ही तमाम ट्वीट्स होने लगे।

Next Stories
1 VIDEO: स्वागत के दौरान टूट गया मंच, हादसे में बाल-बाल बचे स्पीकर ओम बिरला
2 ‘बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ इसलिए शमी टीम से बाहर’, पाकिस्तानी क्रिकेट एनलिस्ट का वीडियो वायरल
3 ‘जब मुसलमान ज्वालामुखी बनकर फटेंगे तो सब कलमा पढ़ने लगेंगे’, एजाज खान का वीडियो वायरल
राशिफल
X