ताज़ा खबर
 

‘जहर देकर मार दिया होगा..’, लाइव शो में राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार बताने पर यूं भड़क गए संबित पात्रा

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता रागिनी नायक ने भी डिबेट का ये वीडियो पोस्ट करते हुए संबित पात्रा पर निशाना साधा रागिनी नायक ने लिखा- झूठे इल्ज़ामों और बद्ज़ुबानी से उकसाने का षड़यंत्र रचने वाले संबित पात्रा की निर्लज्जता देखिये..

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को लाइव शो में सपा के घनश्याम तिवारी ने राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार बता दिया। (फाइल फोटो)

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत के बाद से संबित पात्रा पर आरोप लगाए जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में ज़ी न्यूज़ के शो “ताल ठोक के” पर भी बीजेपी प्रवक्ता पर जब इसे लेकर आरोप लगे तो वह बुरी तरह से भड़क गए जिसके बाद उनके तल्ख़ तेवर देखने को मिले। शो के इस अंशा का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

इस शो में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने बहस के दौरान उनसे कहा कि उनके शब्दों के कारण ही राजीव त्यागी की मौत हुई है ,उन्हें जाकर त्यागी के परिवार से माफ़ी मांगनी चाहिए। उन्हें बार-बार जयचंद कहकर उनकी जान ले ली गई। सपा प्रवक्ता से ये बातें सुन संबित पात्रा बुरी तरह से भड़क गए।

संबित पात्रा ने गुस्से में घनश्याम तिवारी को कहना शुरू कर दिया कि, ‘आप भी जयचंद हो। अगर मैं ये कहूं की राजीव त्यागी को पॉलिटिकल स्कोर के लिए ज़हर देकर मर दिया गया, आप लोगों ने उन्हें ज़हर दिया, तो क्या होगा। मुझे हत्यारा कहा आपने, मैं कहता हूं राजीव त्यागी की मौत की पोस्टमॉर्टम के बिना आप कैसे कह सकते है कि उनकी हत्या की गई।’

संबित पात्रा ने अपना बचाव करते हुए इस बात पर खूब जोर दिया कि राजीव त्यागी की बॉडी का पोस्टमॉर्टम क्यों नहीं किया गया। आगे उन्होंने कहा कि राजीव त्यागी मेरे मित्र थे और हम हर दिन प्रवक्ता के नाते अपना काम करते थे।

कांग्रेस की महिला प्रवक्ता रागिनी नायक ने भी डिबेट का ये वीडियो पोस्ट करते हुए संबित पात्रा पर निशाना साधा रागिनी नायक ने लिखा- झूठे इल्ज़ामों और बद्ज़ुबानी से उकसाने का षड़यंत्र रचने वाले संबित पात्रा की निर्लज्जता देखिये.. अपनी कटु वाणी और पाखंड पर पश्चाताप करने के बजाये, राजीव त्यागी जी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के बजाये,कह रहे हैं कि उन्हें ज़हर दे कर मार डाला गया!

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की लाइव डिबेट के थोड़ी देर बाद मौत के बाद कई लोगों ने ये आरोप लगाया कि उनकी मौत संबित पात्रा के उन्हें बार बार जयचंद कहकर संबोधित करने और भड़काऊ भाषा के कारण हुई। राजीव त्यागी की पत्नी ने भी ये आरोप लगाया ता कि उनके पति की मौत के जिम्मेदार संबित पात्रा हैं। ।यूपी कांग्रेस के एक नेता ने लखनऊ में पात्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘किसी एंकर की औकात नहीं है कि वो..’, वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष की ये बातें सुन भड़क गईं अंजना ओम कश्यप
2 बाबा रामदेव ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए हवन करते हुए बनवाया VIDEO, कहा- उनके परिजनों का दर्द सुन रूह कांप गई
3 कोरोना संक्रमित सिंगर बालासुब्रमण्यम की सेहत बिगड़ी, ICU में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया
ये पढ़ा क्या?
X