कश्मीर में 6 जवानों की शहादत पर रोहित सरदाना ने मारा ताना- मैच जीत के पाकिस्तान से बदला लेंगे! - Zee group journalist Rohit sardana trolled after tweeting on kashmir policemen martyred and pakistan india match - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कश्मीर में 6 जवानों की शहादत पर रोहित सरदाना ने मारा ताना- मैच जीत के पाकिस्तान से बदला लेंगे!

जी न्यूज के पत्रकार रोहित सरदाना एक ट्वीट कर ट्रोल हो गए हैं।

सांकेतिक तस्वीर (Express Photo)

जी न्यूज के पत्रकार रोहित सरदाना एक ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। रोहित सरदाना ने 16 जून को कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेंड़ में शहीद हुए जवानों और पाकिस्तान के साथ मैच को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- “पाकिस्तान से भेजे गए आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के छः जवानो के शरीर क्षत विक्षत कर दिए हैं.हम मैच जीत के पाकिस्तान से बदला लेंगे!” इस ट्वीट के बाद रोहित सरदाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। बता दें जी मीडिया ग्रुप ने आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी में 4 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच की कवरेज से इंकार कर दिया था। ऐसे में रोहित सरदाना भी भारत पाकिस्तान के मैचों को लेकर निशाना साध रहे हैं।

सरदाना के ट्वीट पर लोगों ने उन पर खूब चुटकी ली। कई लोगों ने जी ग्रुप के दूसरे नामी पत्रकार सुधीर चौधरी को लेकर सरदाना पर निशाना साधा। लोगों ने चौधरी की पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ तस्वीरें ट्वीट की और कहा कि ये राष्ट्रवादी होने का ढोंग रचते हैं। बता दें सुधीर चौधरी ने भी भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि क्रिकेट टीम जीत गई लेकिन भारत हार गया। इस पर चौधरी लोगों के निशाने पर आ गए थे। वहीं सरदाना के ट्वीट को लेकर लोगों ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी निशाना साधा।

एक यूजर ने लिखा- “मोदी जी फिर पाकिस्तान जायेंगे, केक खाएंगे, नवाज से गले मिलेंगे और खैर मुकदम करेंगे। ये फर्जी है 56 इंची” वहीं एक यूजर ने मोदी और नवाज शरीफ की गले मिलते हुए एक तस्वीर भी ट्वीट की। साथ ही यूजर ने जी न्यूज की 2000 के नोट में नैनो चिप वाली फर्जी खबर को लेकर भी चुटरी ली। इसके अलावा कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा कि खेल को राजनीति से अलग रखा जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App