ताज़ा खबर
 

VIDEO: लाइव शो में जाकिर नाइक के प्रवक्ता ने पत्रकार को दी गाली, एंकर ने स्टूडियो से भगाया

एनआईए ने जाकिर नाइक के खिलाफ आपराधिक दंड संहिता (सीआरपीसी) की धारा 161 के तहत आरोप पत्र दायर किया है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने नफरत भरे भाषणों के जरिए युवाओं को कथित तौर पर आतंकी गतिविधियों के लिए उकसाने और विभिन्न समुदायों के बीच शत्रुता बढ़ाने के आरोप में विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक के खिलाफ गुरुवार को विशेष अदालत में आरोप पत्र (चार्जशीट) दायर किया। एनआईए ने नाइक के खिलाफ आपराधिक दंड संहिता (सीआरपीसी) की धारा 161 के तहत आरोप पत्र दायर किया है। फिलहाल भारत से भागे हुए 51 वर्षीय नाइक के खिलाफ आतंकवाद और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों के तहत जांच चल रही है। इस चार्जशीट में 85 बयान हैं, जो एनआईए ने गवाहों से लिए हैं। इसी मुद्दे पर चल रहे एक लाइव डिबेट शो में जाकिर नाइक के प्रवक्ता ने एक वरिष्ठ पत्रकार को गाली दे डाली।

दरअसल डिबेट शो में तमाम मेहमानों के अलावा जाकिर नाइक के प्रवक्ता इलियास शराफुद्दीन के साथ ही वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा भी मौजूद थे। शो में दीपक शर्मा ने बताया कि कैसे उन्होंने जाकिर नाइक के काले कारनामों को उजागर करने का काम किया था। दीपक शर्मा की बातें सुन इलियास शराफुद्दीन अपना आपा खो बैठे और उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करने लगे। अपशब्द सुन दीपक शर्मा ने शो के एंकर से कहा कि इलियास शराफुद्दीन को अपने शब्दों के माफी मांगनी चाहिए। शो के एंकर ने भी इलियास शराफुद्दीन से कहा कि आप दीपक शर्मा से माफी मांगे लेकिन वो नहीं माने। मजबूरन एंकर ने इलियास शराफुद्दीन को शो से बाहर निकाल दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App