Zaheer Khan helps Virat kohli to go public with his relationship with Anushka Sharma - अनुष्‍का शर्मा के साथ रिश्‍तों पर जहीर खान ने की थी विराट कोहली की मदद! देखिए कैप्‍टन का खुलासा - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अनुष्‍का शर्मा के साथ रिश्‍तों पर जहीर खान ने की थी विराट कोहली की मदद! देखिए कैप्‍टन का खुलासा

लोगों ने ये कहकर दोनों की काफी आलोचना की थी कि विराट के खराब प्रदर्शन का मुख्य कारण अनुष्का शर्मा ही है। ऐसे वक्त में जहीर खान ने ही कोहली की मदद की थी।

एक ब्रेसलेट जिस पर अनुष्का का नाम लिखा होः अनुष्का शर्मा के लवर बॉय विराट को लक्जरी वॉच और ब्रेसलेट पहने तो आपने कई बार देखा होगा। तो कैसा रहेगा यदि अनुष्का विराट को एक ब्रेसलेट गिफ्ट कर दें जिस पर उनकी गर्लफ्रेंड का नाम लिखा हो।

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे तो हर वक्त सुर्खियों में रहते हैं। हर किसी को दोनों की क्यूट जोड़ी काफी पसंद आती है। दोनों को पिछले कुछ सालों से हर जगह साथ देखा जा रहा है। हर कोई विराट और अनुष्का के प्यार के बारे में तो जानता ही है, लेकिन कोई ये नहीं जानता कि प्यार की राह में दोनों की मदद किसने की। आपको ये जानकर काफी आश्चर्य होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान ने इस क्यूट कपल की बेहद मदद की थी। जहीर खान ने ही विराट और अनुष्का के बीच क्यूपिड का काम किया था।

इस बात का खुलासा खुद विराट कोहली ने किया है। उन्होंने यह बात गौरव कपूर के यूट्यूब शो ब्रेकफास्ट विद चैम्पियंस में दिए खास इंटरव्यू में कही। कोहली ने बताया कि जहीर ने अनुष्का के साथ उनके रिलेशन को पब्लिकली हैंडल करने में काफी मदद की थी। दरअसल, कुछ सालों पहले विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए लोग अनुष्का को दोषी ठहरा रहे थे, लोगों ने ये कहकर दोनों की काफी आलोचना की थी कि विराट के खराब प्रदर्शन का मुख्य कारण अनुष्का शर्मा ही है। ऐसे वक्त में जहीर खान ने ही कोहली की मदद की थी।

विराट कोहली ने बताया, ‘उस वक्त जहीर खान ही पहले ऐसे व्यक्ति थे जिनसे मैंने इस बारे में बात की थी, तब उन्होंने कहा था कि इसे पब्लिक से छिपाने की कोशिश मत करो, क्योंकि ऐसे में तुम्हें ही स्ट्रेस होगा और तुम रिलेशनशिप में हो, कोई अपराध तो नहीं कर रहे हो, ऐसे में किसी से छिपाना क्यों। उन्होंने मुझे इस रिलेशनशिप से जुड़ी जो भी सलाह दी मैंने उसे फॉलो किया। अब ऐसा नहीं है कि मैं और अनुष्का बाहर जाकर बस इस रिलेशनशिप के बारे में जोर-जोर से कुछ बोलते हैं या फिर सोशल मीडिया में बात करते हैं, लेकिन हम अब इसे छिपाते भी नहीं हैं।’ कोहली का कहना है कि उन्होंने इस बारे में जहीर खान से बात करके बहुत ही सही काम किया। इतना ही नहीं विराट कोहली जहीर खान को बेस्ट कहते हैं। उन्होंने यह भी सलाह दी कि जिसको भी अपनी जिंदगी से जुड़ी कोई भी प्रॉब्लम हो उसे जैक (जहीर खान) से ही बात करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App