युवराज सिंह ने जहीर खान से पूछा- तू बड़े ट्वीट कर रहा है आजकल? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी - Yuvraj Singh pulls Zaheer Khan's leg for tweeting too much, His reply is so hilarious! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह ने जहीर खान से पूछा- तू बड़े ट्वीट कर रहा है आजकल? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

जहीर के ट्वीट पर टीम इंडिया के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने चुटकी लेने में देर नहीं लगाई।

युवराज के इस सवाल पर जहीर ने जो जवाब दिया, उससे फैंस बेहद खुश हुए। (Source: Instagram/Twitter/ZaheerKhan)

चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के दूसरे सेमीफाइनल में में भारतीय टीम 15 जून को बांग्‍लादेश से भिड़ेगी। पहले सेमीफाइनल में क्‍वालिफाई करने के लिए पाकिस्‍तान और श्रीलंका के बीच 12 जून को रोमांचक मुकाबला हुआ, जिसमें पाकिस्‍तान ने जीत हासिल की थी। अब 14 जून (बुधवार) को पाक-इंग्‍लैंड की भिड़ंत होगी। 12 जून को हुए मैच में एक वक्‍त पाकिस्‍तान की हालत बेहद खस्‍ता थी। उसके 7 विकेट्स गिर चुके थे और टीम को 90 गेंदों में 62 रनों की जरूरत थी। इसी मौके पर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने ट्वीट किया कि ‘देखना रोचक होगा कि आगे क्‍या होता है…।” जहीर के इस ट्वीट पर टीम इंडिया के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने चुटकी लेने में देर नहीं लगाई। युवी ने लिखा, ”ओह तू बड़े ट्वीट कर रहा है आज कल, की गल?” फैंस के अनुसार, युवराज का इशारा जहीर और सागरिका की रिलेशनशिप की तरफ था। मगर जहीर ने मैदान से अलग ट्विटर पर भी शानदार स्विंग दिखाते हुए जवाब दिया, ”मैं तुम्‍हारी तरह ट्वीट कर रहा हूं मगर तुम मेरी तरह फील्डिंग क्‍यों कर रहे हो??? हाहाहा” बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में युवराज की फील्डिंग उनके स्‍टैंडर्ड के बराबर नहीं रही थी। युवी ने जहीर के इस तंज पर पुराने दोस्‍तों की तरह चुप रहने का इशारा करते हुए लिखा, ”हाहाहाहाहा अबे समझा कर।”

भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे युवराज सिंह ने आईसीसी रैंकिंग में छह कदम आगे बढ़ते हुए 88वां स्थान हासिल किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में उन्‍होंने 23 रनों की नाबाद पारी खेली थी और छक्‍का मारकर टीम को जीत दिलाई थी।

जहीर खान और सागरिक घाटगे की सगाई 22 मई को हुई थी, इसकी जानकारी उन्‍होंने ट्विटर पर फैंस को दी। दोनों पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

सागरिका एक राजसी परिवार से हैं। उनके पिता कागल राजघराने से हैं। सीता राजे घाटगे उनकी दादी मां थीं, जो कि इंदौर के महाराज तुकोजीरावो होल्कर तृतीय की बेटी थीं। पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी ने सागरिका घाटगे और जहीर खान की मुलाकात कराई थी।

राजघराने से हैं जहीर खान की मंगेतर सागरिका घाटगे, दोनों के बीच इस तरह बढ़ीं नजदीकियां

जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App