ताज़ा खबर
 

जहीर-सागरिका की शादी: युवराज सिंह ने लगाई डांस फ्लोर पर आग, सामने आया वीडियो

युवराज के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसे खूब शेयर किया जा रहा है।

युवराज सिंह और हेजल कीच भी जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुए।

पूर्व क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अदाकारा सागरिका घाटगे 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे, जिसका गैंड रिसेप्शन उन्होंने 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में किया था। इस समारोह में क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत की तमाम मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी। जहीर और सागरिका के रिस्पेशन में उस समय लोगों को ज्यादा मजा आ गया जब क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने डांस से डांस फ्लोर पर आग लगा दी। युवराज के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसे खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवराज ने एक मास्क अपने चेहरे पर लगाया हुआ है और जमकर नाच रहे हैं। वीडियो मे युवराज के साथ पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा भी हैं जो कि फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। युवराज और नेहरा के इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है। वहीं आशीष नेहरा की बात की जाए तो उनकी शख्सियत ऐसी है कि उन्‍हें नाच-गाने से दूर रहने वाला इंसान समझा जाता है। मगर दोस्‍त जहीर की शादी में नेहरा जी के कदम भी खुद को थिरकने से रुक नहीं पाए। लाल टोपी लगाए नेहरा पहले युवराज सिंह के साथ ताल पर ताल मिलाते नजर आ रहे हैं। उसके बाद नेहरा दुल्‍हन सागरिका को अपने साथ डांस फ्लोर पर ले आए और फिर दोनों ने जमकर डांस किया।

 

आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भी पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों जमकर डांस करते हुए दिखाई दिए थे। इनके अलावा बॉलीवुड सितारे नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी ‘लंदन ठुमका’  गाने पर थिरकते हुए दिखाई दिए थे। इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, हरभजन सिंह, सानिया मिर्ज़ा और अजीत अगरकर जैसे कई स्टार खिलाड़ियों ने शिरकत की। बता दें, जहीर ने अप्रैल को सागरिका से सगाई की थी। दोनों काफी समय से रिश्‍ते में थे और आए दिनों उनके रोमांस की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App