ताज़ा खबर
 

राह चलती लड़कियों को ‘किस’ करके भाग जाता है ये लड़का, वीडियो देखकर लोगों का फूटा गुस्सा

वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में शूट किया गया और वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब पर चैनल 'द क्रेजी सुमित' पर डाला गया।

वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

बेंगलुरु और नई दिल्ली में नई साल के अवसर पर हुई छेड़छाड़ की घटनाओं से महिला सुरक्षा को लेकर उठ रहे सवालों के बीच यूट्यूब पर डाली गई एक प्रैंक वीडियो काफी विवादों में आ गया है। इस वीडियो में एक लड़का राह चलती लड़कियों को किस करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देख लोगों में गुस्सा भड़क गया और इसका जमकर विरोध हुआ। आलम यह है कि दिल्ली पुलिस ने वीडियो के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

वीडियो दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में शूट किया गया और वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब पर चैनल ‘द क्रेजी सुमित’ पर डाला गया। वीडियो में सुमित नाम का यह प्रैंकस्टर दो लडकियों से बात करने के बहाने उन्हें किस करता है और वहां से भाग जाता है। वीडियो पर लाखों हिट्स और व्यूज मिले, हालांकि वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ। बाद में सुमित को इसे ना सिर्फ यूट्यूब से वीडियो को हटाना पड़ा बल्कि सार्वजनिक माफी भी मांगनी पड़ी। लोग क्रेजी सुमित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

सुमित ने अपनी माफी वाली वीडियो में कहा कि वह कुछ नया करने की कोशिश कर रहा था और उसने यह सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए किया है। मीडिया के जरिये यह मामला अब दिल्ली पुलिस के संज्ञान में आ गया है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता और संयुक्त आयुक्त दिपेंद्र पाठक ने बताया, “यह वीडियो मीडिया के जरिए दिल्ली पुलिस के नोटिस में आई। हमने शुरुआती तकनीकी पूछताछ शुरू कर दी है। यह वीडियो यूट्यूब और फेसबुक पर दिखी है, जिसकी हम जांच कर रहे हैं।”

यहां देखिए डिलीट की जा चुकी वीडियो


देखें लोगों की ट्विटर पर प्रतिक्रिया:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App