ताज़ा खबर
 

प्रैंक के चलते जेल भी जा चुका है क्रेजी सुमित, कहा था- मेरी ऑडियंस को पसंद है ऐसी वीडियोज

राह चलती लड़कियों को किस करके भाग जाने वाली वीडियो के चलते सुमित काफी विवादों में है

Author Published on: January 8, 2017 1:07 PM
सुमित वर्मा के यूट्यूब चैनल का नाम ‘द क्रेज़ी सुमित’ है।

लड़कियों को किस करके भाग जाने वाली वीडियो बनाने वाला यूट्यूब आर्टिस्ट सुमित अपनी वीडियोज के चलते एक बार जेल भी जा चुका है। सुमित इन दिनों काफी विवादों में है। विवाद की वजह है उनका हाल ही में यूट्यूब पर डाला गया प्रैंक वीडियो kissing unsuspecting girls in public. वीडियो में सुमित दो लड़कियों से बात करने के बहाने उन्हें किस करता है और वहां से भाग जाता है। बेंगलुरु और दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं के बीच ऐसी वीडियो को देख लोग गुस्सा हो उठे और विवाद पैदा हो गया।

Artistopedia को दिए इंटरव्यू में सुमित वर्मा ने बताया था कि एक बार वह अपनी वीडियोज के कारण जेल भी जा चुका है। दरअसल सुमित से पूछा गया था कि उनके चैनल पर सेक्स ओरिएंटेड कंटेट ज्यादा क्यों होता है, क्या वो ऐसा व्यूज के लिए करते हैं। जवाब में सुमित ने बताया था, “जाहिर सी बात है सब कुछ व्यूज के लिए ही होता है। मैने कई साधारण प्रैंक भी बनाए लेकिन लोगों को वह इतने पसंद नहीं आए। फिर मैने Sex with girlfriend prank on mom बनाया जो काफी हिट रहा। मुझे लगता है मेरे व्यूअर्स को यही पसंद है।”

सुमित ने कहा था कि उनके ‘किस’ प्रैंक काफी वायरल हो रहे हैं। नॉर्मल प्रैंक वायरल नहीं होते तो हम भी ऐसा ही कंटेंट देते हैं जो लोगों को पसंद आए। सुमित वर्मा ने यह भी बताया था कि वह जल्द ही द क्रेजी सुमित का नया वर्जन क्रेजी सुमित 1.0 लाने जा रहा है, जिसमें वह अपने कंटेंट को अगले लेवल तक ले जाएगा। सुमित ने बताया कि इसके चक्कर में वह एक रात जेल में भी गुजार चुका है।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 राह चलती लड़कियों को ‘किस’ करके भाग जाता है ये लड़का, वीडियो देखकर लोगों का फूटा गुस्सा
2 पचास दिन बाद भी कम नहीं हुई परेशानी, फूटा लोगों का गुस्सा, कहा – गुल्लक चोर हैं मोदी
3 आधार के इस ट्वीट को देख लगा अकाउंट हैक हो गया, लेकिन फिर दी गई ‘अजीब’ सफाई
ये पढ़ा क्‍या!
X