ताज़ा खबर
 

वीडियो: ट्रेन से लटक झाड़ रहा था स्‍टाइल, औंधे मुंह पटरियों के किनारे गिरा लड़का

सोशल मीडिया पर एक असफल और दिल दहलाने वाले स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का तेज रफ्तार ट्रेन की एक खिड़की से लटका नजर आता है और कुछ देर बाद वह पटरियों के किनारे औंधे मुंह गिर जाता है।

फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो से लिए गए स्क्रीनशॉट्स।

सोशल मीडिया पर एक असफल और दिल दहलाने वाले स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का तेज रफ्तार ट्रेन की एक खिड़की से लटका नजर आता है और कुछ देर बाद वह पटरियों के किनारे औंधे मुंह गिर जाता है। बता दें कि यह वीडियो विचलित कर देने वाला है। फेसबुक पर दी गई जानकारी मुताबिक स्टंट करने वाले लड़के की उम्र 26 वर्ष बताई गई है। घटना बैंगलोर के आसपास की बताई जा रही है। लड़का गुरुवार (12 जुलाई) को तेज रफ्तार नांदेड़ बैंगलोर एक्सप्रेस की खिड़की से लटककर कथित तौर पर स्टंट कर रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा इस बेवकूफाना हरकत पर फूट रहा है साथ ही उन लोगों को लेकर भी रोष देखा जा रहा है जो ट्रेन की चैन खींचने के बजाय वीडियो बनाते रहे। गिरने के बाद लड़के की हालत के बारे में जानकारी नहीं लगी है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41999 MRP ₹ 52370 -20%
    ₹6500 Cashback

बता दें कि सवा मिनट से ज्यादा के वीडियो में लड़का ट्रेन के डिब्बे की एक खिड़की की ग्रिल पकड़कर लटका हुआ नजर आता है। वीडियो में पीले रंग की टीशर्ट पहने और पीठ पर बैग लटकाए लड़के का चेहरा भी साफ दिखाई देता है। डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा शख्स मोबाइल फोन के कैमरे से इस स्टंट का वीडियो बनाता है। वीडियो में ट्रेन अपनी सामान्य रफ्तार पर चलती मालूम पड़ती है। कुछ ही सेकेंड्स में खिड़की से लटके लड़के के हाथ शायद उसका वजन सहन नहीं कर पाते हैं और अचानक उसके पैर पटरियों की कंकरीट से टकराते और लड़का औंधे मुंह गिरकर लुड़कता हुआ एक पत्थर से जा टकराता है। यह रौंगटे खड़े करने वाला लगता है।

बता दें कि पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं जब मूर्खतापूर्ण स्टंट आदि के जरिये लोगों ने अपनी जानें तक गंवाई हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की कमी नहीं है। लोकप्रियता के लिए इस तरह जान जोखिम में डालने से बचें। इस वीडियो को बींग बेलगॉमाइट नाम की फेसबुक प्रोफाइल के द्वारा शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे लगभग 38 हजार बार देखा जा चुका था। कई लोगों ने इमोशंस के जरिये इस पर प्रतिक्रिया दर्ज कराई और कई लोगों ने कमेंट्स में वीडियो की घोर निंदा करते हुए इसे बनाने वाले शख्स पर भी जमकर नाराजगी व्यक्त की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App