ताज़ा खबर
 

हिंदुस्तान और मोदी के लिए बोले अपमानजनक शब्द, पकड़ा गया तो बदल गए सुर, देखिए वायरल VIDEO

अभिषेक शर्मा नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो झारखंड के साहेबगंज का बताया जा रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- "मुझे गर्व है अपने साहेबगंज की जनता पर जिन्होंने एक देशद्रोही, पाकिस्तान प्रेमी को सबक सिखाया।"

Author नई दिल्ली। | June 21, 2017 3:46 PM
भारत और मोदी के खिलाफ बोले अपमानजनक शब्द। (Photo Source: Facebook)

आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ हाई वोल्टेज मैच खत्म हो चुका है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से इस मुकाबले को लेकर किए जाने वाले कमेंट्स अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के समर्थन वाला ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में टोपी पहने हुए एक लड़का भारत और पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। वीडियो लड़का कह रहा है, “ये हिंदुस्तान में लोग बड़ी-बड़ी बोली बोलते हैं और पाकिस्तान ज्यादा दावत खाए है। अरे पाकिस्तान सात कैंपस उड़ा दिए रमजान को क्या उखाड़ लिया भारत और मोदी ने। इसके बाद उसने देश के प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया। उसने आगे कहा कि अभी देखना हिंदुस्तान बहुत बुरे तरीके से हारेगा और पाकिस्तान उसे चटाएगा। हिंदुस्तान चटाएगा।

अभिषेक शर्मा नाम के एक यूजर ने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो झारखंड के साहेबगंज का बताया जा रहा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- “मुझे गर्व है अपने साहेबगंज की जनता पर जिन्होंने एक देशद्रोही, पाकिस्तान प्रेमी को सबक सिखाया।” इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आठ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स इसको लेकर गुस्से में है और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक और वीडियो डाला है। यह वीडियो पुलिस द्वारा लड़के को पकड़े जाने के बाद का है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहा है कि उसका ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। उसका कहना है कि उसे इस बारे में नहीं बता था कि यह वीडियो बनाया जा रहा है और इसे फेसबुक और व्हॉट्सऐप पर डाल दिया जाएगा।

उससे जब पूछा गया कि तुमने यह वीडियो क्यों बनाया तो उसने बताया कि हम वीडियो नहीं बनाए है, हम तो सिर्फ भावनाओं में बहकर यह सब बोल गए। हमें नहीं पता था कि वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। उसने बताया कि वीडियो फोन से बनाया गया था। चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते कई वीडियो सामने आए थे। मंगलवार को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने और पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App