ताज़ा खबर
 

साथ छुट्टियां बिता रहे टीम इंडिया के पुराने धुरंधर, युवराज की फोटो देख लोग बोले- दांत कितने गंदे हैं!

जहीर ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। कुछ तस्वीरों मे ये क्रिकेटर्स पत्नियां और दोस्तों के साथ बीयर पीते और पार्टी करते नजर आए।

युवराज इन दिनों मालदीव में पत्नी और पुराने दोस्तों संग वैकेशन पर हैं। (फोटोः इंस्टाग्राम/@yuvisofficial)

भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ पुराने धुरंधर इन दिनों साथ में छुट्टियां मना रहे हैं। विदेश में वैकेशन पर वे बीवियों को भी लेकर गए हैं। इन खिलाड़ियों में युवराज सिंह, जहीर खान, अजीत अगरकर और आशीष नेहरा शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने और उनकी बीवियों ने सोशल मीडिया पर मालदीव में छुट्टियों के दौरान मौज-मस्ती से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं। वे उनमें कभी बीच और स्विमिंग पूल के आस-पास पार्टी करते दिखे, तो कभी क्लब और डिस्को में एंज्वॉय करते नजर आए।

युवी ने इंस्टाग्राम पर वैकेशन के कुछ फोटो अपलोड किए। उनमें एक तस्वीर में वह पत्नी हेजल कीच के साथ स्विमिंग पूल में थे। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मालदीव में कल स्विमिंग पूल के पास नाश्ता किया। हम इस जगह को मिस करेंगे।” हालांकि, कई फैंस और फॉलोअर्स ने उनके इस फोटो को पसंद किया। मगर कुछ लोगों ने उनके दांतों को लेकर अटपटे कमेंट्स किए।

लोगों ने हैरानी जताते हुए कहा कि आपके दांत कितने गंदे हैं। देखिए इंस्टाग्राम यूजर्स के ऐसे रिएक्शंस-

Indian Cricketers, Wives, Maldives, Vaccation, Yuvraj Singh, Hazel Keech, Zaheer Khan, Sagarika Ghatge, Ajit Agarjkar, Ashish Nehra, Party, Pool, Bear, Club, Disco, Enjoyment, Pictures, Yuvi, Instagram, Teeth, Dirty, Social Media, Users, Troll, Sports News, Cricket News, Trending News, Hindi News

वहीं, जहीर ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ काफी अच्छा वक्त बिताया। कुछ तस्वीरों मे ये क्रिकेटर्स पत्नियां और दोसाथ बीयर पीते और पार्टी करते नजर आए। वैकेशन के दौरान इसी सात अक्टूबर को जहीर का 40वां जन्मदिन भी मनाया गया था।

View this post on Instagram

#aboutlastnight ❤️

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on

View this post on Instagram

#seascape ❤️

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge) on

View this post on Instagram

Last one joins in – now its a complete #crew

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका में भारतीय डॉक्‍टर को मंदिर में एंट्री नहीं, कहा गया- तुम हिन्‍दू नहीं लगते
2 भाजपा नेता ने नरेंद्र मोदी को बताया भगवान विष्‍णु का 11वां अवतार, खूब हुई लानत-मलानत
3 आतंकी मन्‍नान वानी के एनकाउंटर पर भिड़े गौतम गंभीर और उमर अब्‍दुल्‍ला, हुई तीखी बहस