ताज़ा खबर
 

गुजरात: धूं-धूं कर जल गया बिजली के खंभे पर चढ़ा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा यह VIDEO

वीडियो में लोग उससे बार अपील कर रहे हैं कि वो नीचे उतर जाए, लेकिन वह किसी की नहीं सुनता और बार-बार तार को छूने की कोशिश करता रहा है।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स हाईटेंशन तार के टॉवर पर बैठकर वायर को छूने की कोशिश कर रहा है। बताया जाता है कि वीडियो गुजरात के सूरत का है। शक है कि आत्महत्या करने के लिए यह युवक टॉवर चढ़ गया। करीब एक मिनट के इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में टॉवर के आसपास सैकड़ों की संख्या में भीड़ जमा हो गई, जो युवक को नीचे उतरने के बार-बार कहती हुई नजर आ रही है। मगर वह किसी की नहीं सुनता और हाथ में लकड़ी को पकड़कर बार-बार तार को छूने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में लोग उससे बार अपील कर रहे हैं कि वो नीचे उतर जाए, लेकिन वह किसी की नहीं सुनता और बार-बार तार को छूने की कोशिश करता रहता है। वीडियो के मुताबिक पहले डंडे से तार को छूने की कोशिश रहा शक्स तार को नहीं छू पाता तो वह नीचे आकर पैर से हाईटेंशन को तार को छूने की कोशिश करता है। इस दौरान पैर को तार के नजदीक ले जाते ही उसे तेज झटका लगा। पैर से लेकर उसके सिर में भयंकर आग लग गई है। उसका पूरा शरीर आग में जलकर भस्म हो गया और जमीन पर गिर गया।

वायल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपने प्रतिक्रियाएं दी है। एक यूजर लिखते हैं कि चैनल टीआरपी बढ़ाने के लिए इस तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा गया कि मानव जीवन बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए इसे यू ही बर्बाद नहीं करना चाहिए। गोविंद यादव कमेंट कर लिखते हैं कि वीडियो उनके ही इलाके का है। तंज कसते हुए एक कमेंट में लिखा गया कि शायद इसे किसी ने बताया था कि बिजली किसी की सगी नहीं होती। एक कमेंट में इसे विनाश काले विपरीत बुद्धि कहा गया है। साहू लिखते हैं कि वीडियो शेयर नहीं किया जाना चाहिए था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App