ताज़ा खबर
 

लाइव टीवी डिबेट में एंकर से भिड़े कांग्रेस प्रवक्‍ता, कहा- तुम ही बोलो, मैं चुप रहूंगा

महोत जी से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। डिबेट के दौरान चैनल पर उसे दिखाया जा रहा था। एंकर ने उसी आधार पर खेड़ा से पूछा- क्या आपने वीडियो क्लिप देखी है?

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा। (फोटोः फेसबुक/@pawankhera.official)

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा मंगलवार (नौ अक्टूबर) को एक टीवी डिबेट में अपना आपा खो बैठे। सीएनएन-न्यूज 18 के एंकर आनंद नरसिम्हन पर चिल्लाते हुए उन्होंने कहा, “आपको अपनी आवाज बहुत पसंद है न। अब आगे आप ही बोलिए, मैं चुप रहूंगा।”

हुआ यूं कि डिबेट में गुजरात में उत्तर प्रदेश-बिहार के लोगों पर हमले की घटना पर चर्चा हो रही थी। हाल ही में वहां कांग्रेस के पूर्व नेता महोत जी ठाकोर ने कुछ बिहारियों से बदसलूकी की थी। ठाकोर ने धमकाते हुए उनसे कहा था कि वे शहर छोड़ दें या फिर नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें।

महोत जी से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। डिबेट के दौरान चैनल पर उसे दिखाया जा रहा था। एंकर ने उसी आधार पर खेड़ा से पूछा- क्या आपने वीडियो क्लिप देखी है? क्या आप उस पर कोई स्पष्टीकरण देंगे? देखें क्या हुआ था डिबेट के दौरान-

जवाब में कांग्रेसी नेता बोले, “पार्टी के पूर्व नेता पर हम क्यों स्पष्टीकरण दें। एक व्यक्ति ने जुर्म किया हो, इसका मतलब ये नहीं कि उसके आधार पर सबको अपराधी माना जाए। उसी तरह एक समय पर छोटे से कांग्रेस के नेता रहे शख्स के बयान पर पूरी पार्टी को उसके आधार पर माप रहे हैं। आप राइटवर्ड स्टैंड ले रहे हैं।”

एंकर उसी दौरान पलटवार करना चाह रहे थे। मगर खेड़ा उन्हें वहीं टोकने लगे। बोले, “नहीं, आप बीच में नहीं बोल सकते हैं। पहले मुझे अपनी बात कहने दीजिए।” इस पर नरसिम्हन ने तंज कसते हुए कहा- आप कहीं मुझे महोत जी ठाकोर की तरह धमका तो नहीं रहे हैं, जिन्होंने उस बिहार के शख्स को धमकाया था।

खेड़ा ने इसके बाद झल्लाते हुए कहा, “ठीक है, आपको अपनी आवाज बहुत पसंद है न। बोलिए…मैं चुप हो जाता हूं।” हालांकि, उन्हें आगे बोलने के लिए कहा गया, तो उन्हें एंकर को हिदायत दे डाली कि वह पानी पीएं और अगले 30 सेकेंड्स तक चुप रहें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App