ताज़ा खबर
 

डिबेट में भिड़ंत: हिंदू-मुस्लिम एजेंडा चला रहे आप- एंकर पर BSP प्रवक्ता ने लगा दिया आरोप

हुआ यूं कि दंगल कार्यक्रम में 'मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलने के पीछे क्या है राजनीति?' विषय पर चर्चा हो रही थी। एंकर इसमें जानना चाह रहे थे कि कहीं इस फैसले से ध्रुवीकरण करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है?

बीएसपी प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया। (फोटोः फेसबुक)

आज तक की एक डिबेट में सोमवार (छह अगस्त) को जुबानी भिड़ंत हुई। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने न्यूज एंकर रोहित सरदाना पर बड़ा आरोप लगाया। दावा किया कि शो के दौरान एंकर हिंदू-मुस्लिम एजेंडा चला रहे हैं। बाद में एंकर और अन्य पैनलिस्ट ने इस पर उन्हें जमकर घेरा। सरदाना बोले बीएसपी प्रवक्ता से बोले कि आप लोगों की बातों के असली अर्थ जब सामने रखे जाते हैं, तो आप तिलमिला उठते हैं।

हुआ यूं कि दंगल कार्यक्रम में ‘मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदलने के पीछे क्या है राजनीति?’ विषय पर चर्चा हो रही थी। एंकर इसमें जानना चाह रहे थे कि कहीं इस फैसले से ध्रुवीकरण करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है? डिबेट के बीच बीएसपी प्रवक्ता इसी पर नाराज हो गए।

यह पूछे जाने पर कि मायावती और अखिलेश यादव की सोशल इंजीनियरिंग तोड़ने के लिए नाम बदलने का काम किया जा रहा है। भदौरिया ने कहा, “हिंदू-मुस्लिम कहां आप ले आए? मैंने हिंदू-मुसलमान का ये भाषण देना बंद करिए। मैंने जो बात कही है, आप उसका भाषण मत दें। ये अधिकार आपको नहीं है। मैंने हिंदू-मुसलमान नाम लिया क्या? अर्थ का अनर्थ न करें। एजेंडा चलाना चाहते हैं।” देखें आगे क्या हुआ डिबेट में-

क्या है मामलाः मुगलसराय के रेलवे स्टेशन का नाम रविवार को आधिकारिक तौर पर बदल दिया गया। अब से यह स्टेशन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के नाम से जाना जाएगा, जो कि भारतीय जन संघ के उप संस्थापक और अध्यक्ष थे। स्टेशन का नया नाम केंद्र सरकार ने तय किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App