scorecardresearch

स्टूल के लिए खींचतान समझ आती है, लेकिन.. – योगी आदित्यनाथ और केशव मौर्य का यह वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेता ने कसा तंज

केशव मौर्य की हाल में ही पीएम नरेंद्र मोदी के साथ यूपी डिप्टी सीएम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
वीडियो का स्नैपशॉट (सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुर्गा मां की एक मूर्ति भेंट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का एक वीडियो कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि कुर्सी/ स्टूल के लिए खींचतान समझ में आती है, लेकिन..। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल कांग्रेस नेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सीएम योगी और केशव मौर्य पीएम को मूर्ति देते हुए एक-दूसरे से खींचातानी करते नजर आ रहे हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर तंज कसा है। इस वीडियो पर कई ट्विटर यूजर यूपी डिप्टी सीएम का मजा ले रहें हैं, वहीं कुछ लोग कांग्रेस नेता पर निशाना साध रहें हैं।

नौशाद खान नाम की यूजर लिखते हैं योगी आदित्यनाथ तो सन्यासी हैं, उनको यह सब शोभा नहीं देता है। तेजल वीर ने लिखा – सबको अपने मान सम्मान की लड़ाई लड़नी है भाई। निशांत नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, ‘ मुझे तो इसमें एक दूसरे से छीना झपटी जैसा कुछ नहीं दिखाई दे रहा है। मूर्ति का वजन ज्यादा है इसलिए दोनों नेता संभालने की कोशिश कर रहे हैं। आप अपनी कांग्रेस को मजबूत करने पर ध्यान दीजिए।

केशव मौर्या फिर किनारे कर दिये गए- काशी में पीएम नरेंद्र मोदी की इस फोटो पर सोशल मीडिया ले रहा मजा

अनुराग कश्यप ने लिखा – अब आप सही जा रहे हो मौर्य जी, अपने हक के लिए लड़ना पड़ता है। सिद्धांत नाम के ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि पीएम को खुश करने के लिए बेचारे नेताओं को क्या ही करना पड़ता है। जाहिद अब्बास ने लिखा कि इस मूर्ति को कुर्सी समझकर दोनों लोग खींचातानी कर रहे हैं। अनुराग सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि सत्ता का सुख भोगने के लिए इतनी धक्का-मुक्की करनी होती है?

स्टूल से सीधे हेलीकॉप्टर में पहुंच गए – बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के हवाई दौरों पर ट्रोल हुए केशव प्रसाद मौर्य, योगी आदित्यनाथ के डिप्टी के मजे ले रहे लोग

हुसैन नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि जैसे केशव प्रसाद मौर्य ने मूर्ति छीनी है वैसे ही योगी आदित्यनाथ से कुर्सी भी ले लेंगे। ओंकार भगत लिखते हैं – अब आप को समझ में आया होगा कि कुर्सी और स्कूल में कितना अंतर होता है। गौरतलब है कि केशव मौर्य की हाल में ही पीएम नरेंद्र मोदी के साथ यूपी डिप्टी सीएम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उस तस्वीर में केशव मौर्य एकदम किनारे बैठे हुए थे। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजे लिए थे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X