अखिलेश यादव बड़े बाप के बड़े बेटे हैं, ऑस्ट्रेलिया में मटरगश्ती करें – सपा चीफ पर योगी आदित्यनाथ का हमला

एक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा सपा प्रमुख को देश और दुनिया से कोई मतलब नहीं है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश जी बड़े बाप के बेटे हैं, वहां ऑस्ट्रेलिया जाकर मटरगश्ती करें। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदा होगा वहां जाकर ऐशो आराम की जिंदगी जिएं।

न्यूज़ 18 इंडिया चैनल के कार्यक्रम ‘एजेंडा पूर्वांचल’ में पहुंचे योगी आदित्यनाथ से एंकर अमीश देवगन ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर पूछा कि वह कहते हैं यह सरकार केवल फीता काटने का काम करती है? इसका जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा, अखिलेश जी को जब फुर्सत हो या सब जानने और समझने की.. 12 बजे सो कर उठेंगे… 2 बजे तैयार होंगे और 4 बजे अपने मित्र मंडली के साथ बैठ जाएंगे।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 6 बजे फिर साइकिलिंग के लिए निकल जाएंगे उनको राजनीतिक कामों के लिए कहां फुर्सत है। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा, बड़े बाप के बेटे हैं, संभावित रूप से उनकी अपनी निज़ी जिंदगी है….इस देश और दुनिया से उनको क्या मतलब है। जब उनसे पूछा गया कि अखिलेश कहते हैं कि मैं सुबह 4 बजे उठ जाता हूं और ध्यान लगाता हूं?

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा जब देश में संकट आता था तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड नजर आता था इसलिए ध्यान लगाते लगाते जनता ने उन्हें वहां पहुंचा दिया है। एंकर ने जब पूछा अखिलेश कहते हैं कि उन्हें घूमने का शौक है, योगी जी भी घुमा करें? इस पर उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं कि ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने जो दीप खरीदा होगा वहां जाकर एशो आराम में रहिए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं तो ईश्वर से कहूंगा कि वह जिंदगी भर ऑस्ट्रेलिया में रहे और मटरगश्ती करें। जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी ने अखिलेश यादव को लेकर इस तरह टिप्पणी की हो।

कुछ दिन पहले भी सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके ‘अब्बा जान’ कहते थे कि अयोध्या परिंदा भी पर नहीं मार सकता। इस पर अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा था कि मेरे पिताजी के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करेंगे तो मैं भी उनके पिताजी के लिए ऐसी ही भाषा का प्रयोग करने में पीछे नहीं हटूंगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट