योगी आदित्यनाथ के मंत्री बोले- आम इंसान नहीं भगवान के अवतार हैं PM नरेंद्र मोदी

उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा था कि 95% लोगों के पास पेट्रोल का कोई उपयोग नहीं है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स- ट्विटर/BJP)

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ में कहा कि वह कोई आम आदमी नहीं बल्कि भगवान के अवतार हैं। मंत्री जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उपेंद्र तिवारी ने हरदोई में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सर्वशक्तिमान हैं। उन्होंने कहा, मोदी नवयुग का निर्माता है, ऐसा महापुरुष धरती पर एक बार ही आता है। इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रवि लिखते हैं कि अब केवल मंदिर बनवाना और भगवान की मूर्तियां स्थापित करना रह गया है। अंकुर कुमार वर्मा ने लिखा, लगता है साइकोलॉजिकल प्रॉब्लम है। पंकज कुमार पिंटू लिखते हैं कि सारे भक्तों का इलाज जरूरी है, गजब के लोग हैं कहां से आते हैं ये लोग। प्रभाकर कुमार मिश्रा ने लिखा, इसमें कोई दो राय नहीं, साक्षात ईश्वर स्वरूप ही हैं।

मोहम्मद साहब ने लिखा कि हिंदुओं जाग जाओ। भगवान के नए अवतार नरेंद्र मोदी हैं, ऐसा यूपी सरकार के मंत्री जी बोल रहे हैं। प्रवीण यादव ने लिखा कि अरे नेता जी। टिकट पाने के लिए क्या क्या करोगे? आलोक सिंह चौहान ने लिखा, लगता है टिकट कटने का डर है। अनिल कुमार (@AnilKumar0307) टि्वटर हैंडल पर लिखा गया कि आपकी बात से मैं पूर्णतः सहमत हूं।

भावितव्य लिखते हैं कि यह बड़बोलापन बीजेपी को खा जाता है। इसी चीज से बाजपेई जी भी हारे थे। आप जैसे ही मंत्री पार्टी को ऐसे बयान देकर नुकसान पहुंचाते हैं। अपनी जबान को संभाल के प्रयोग करिए मंत्री जी। रूद्र प्रताप सिंह ने लिखा, इसलिए तुम सभी नेता प्रदेश को लूट रहे हो और प्रदेशवासियों को जुमले दे रहे हो। इस बार कोई मोदी की लहर चलने वाली नहीं है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी उपेंद्र तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर कहा था कि 95% लोगों के पास पेट्रोल का कोई उपयोग नहीं है। इसके साथ यह भी कहा था कि अगर प्रति व्यक्ति आय से तुलना करेंगे तो अभी पेट्रोल डीजल के दाम बहुत कम बढ़े हैं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अब चार दस्‍तावेज दीजिए और एक सप्‍ताह में पाइए पासपोर्ट, नहीं लगेगा एक्‍स्‍ट्रा चार्जAirlines Travel, SITA, Societe Internationale de Tele communications, blockchain technology, blockchain, airlines, air travel, technology, air transport IT summit
अपडेट