ताज़ा खबर
 

एनकाउंटर में मारे जाएंगे खिलाफ खड़े होने वाले – मुनव्वर राणा पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आनंद स्वरूप का विवादित बयान, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोगों को प्रदेश ही नहीं देश को छोड़कर जाना ही होगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Updated: July 21, 2021 1:54 PM
उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर विवादित बयान दिया है। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया व इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने मशहूर शायर मुनव्वर राणा पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोगों को प्रदेश ही नहीं देश को छोड़कर जाना ही होगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल पिछले दिनों शायर मुनव्वर राना ने योगी सरकार के खिलाफ एक बयान देते हुए कहा था कि योगी अगली बार यूपी के मुख्यमंत्री बनते हैं। तुम वह राज्य छोड़कर चले जाएंगे। उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा था कि मैं यह मान लूंगा कि अब यूपी मुसलमानों के रहने के लायक नहीं है। उनके इसी बयान पर योगी आदित्यनाथ के मंत्री आनंद स्वरूप ने पलटवार किया है।

उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। @AnuragVerma_SP टि्वटर अकाउंट से वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा गया कि संवैधानिक पद की गरीमा तो रख लीजिए। एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि ऐसे तालिबानी सोच के लोगों को मंत्री कैसे बना दिया जाता है।@_KamleshMeghwal अकाउंट से इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि वाह क्या मानसिकता है?

@alamhashmat9 ट्विटर अकाउंट से सवाल पूछते हुए लिखा गया कि एक मंत्री खुल्लम – खुल्ला एनकाउंटर की धमकी दे रहा है इसके ख़िलाफ़ क्या कोई FIR होगी ? एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि ऐसा कहने से इनकी राजनीति चमक जाती है। भारत के टुकड़े मे आजादी से पहले जनसंघ का हाथ था जिनके इशारों पर मुस्लिम लीग का गठन हुआ। तभी तो सरदार पटेल ने संघ को बैन किया था कि यह भारत के लिए हानिकारक है।

@MeenaSr0 टि्वटर हैंडल से योगी आदित्यनाथ के मंत्री का मजा लेते हुए लिखा गया कि प्रमोशन लिस्ट में इन्हें भी शामिल किया जाए, तरक्की के गुण है।
@rajeshyadavvns टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया कि किसी पार्टी का विरोध भारत का विरोध नहीं हो सकता। ये भारत है तालिबान नहीं, जो पार्टी और पार्टी के क्रियाकलापों का विरोध करने पर एनकाउन्टर में मरवा दे। @cbharti77 अकाउंट से आनंद स्वरूप शुक्ला को आतंकवादी बताते हुए लिखा गया कि तुम्हारे जैसे आतंकवादियों को तो पहले देश छोड़ देना चाहिए।

Next Stories
1 सरकार की चमचागिरी करने वाले पत्रकारों पर आती है दया – आशुतोष ने मीडिया पर साधा निशाना हो गए ट्रोल
2 लोगों ने अपना गला खुद दबा लिया – सरकार ने कहा ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा, आने लगे ऐसे कमेंट
3 डेटा नही बल्कि यह बेटा की गड़बड़ी है – बोले संबित पात्रा, भड़की कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा BJP मतलब ‘भारतीय जासूस पार्टी’
ये पढ़ा क्या?
X