scorecardresearch

योगी आदित्यनाथ ने मतदान की अपील करते हुए बंगाल और कश्मीर का किया जिक्र, यूजर्स बोले – कभी तो संत वाला व्यवहार दिखाइए

यूपी चुनाव (UP Elections) के पहले चरण (First Phase) में मतदान की प्रक्रिया जारी है।

योगी आदित्यनाथ ने मतदान की अपील करते हुए बंगाल और कश्मीर का किया जिक्र, यूजर्स बोले – कभी तो संत वाला व्यवहार दिखाइए
यूपी के सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(फोटो सोर्स: ट्विटर/@myogiadityanath)।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की शाम लोगों से मतदान की अपील की। इस अपील के साथ उन्होंने पश्चिम बंगाल और कश्मीर का जिक्र कर कहा कि अगर आप अभी चूक गए तो 5 साल की मेहनत बेकार हो जाएगी। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देने लगे।

दरअसल सीएम योगी ने कहा – अब एक बड़े निर्णय का समय आ गया है। 5 साल में बीजेपी की डबल इंजन की सरकार ने प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। चुनाव के करीब आते – आते आपने सब को ध्यान से सुना भी है। उन्होंने आगे कहा कि आप लोग सावधान रहिए क्योंकि अगर चूक गए तो 5 साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इस बार यूपी को पश्चिम बंगाल, केरल और कश्मीर बनते देर नहीं लगेगी।

योगी के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी आलोचना करते हुए लिखा कि मतदान की अपील करते हुए भी राजनीति करनी है। कुछ यूजर कमेंट किया कि केरल और बंगाल में शिक्षा का स्तर देख लीजिए। कुछ यूजर्स ने केरल और बंगाल के स्वास्थ्य सुविधाओं के रैंक का भी जिक्र किया। सीएम योगी के इस ट्वीट पर कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने लिखा कि केरल कश्मीर के प्रति व्यक्ति आय उत्तर प्रदेश से दोगुनी है योगी जी।

उन्होंने आगे पूछा कि पता है ना आपको? आपने उत्तर प्रदेश को सबसे गरीब राज्य में एक बना दिया है। मतदान होगा अवश्य होगा, वोट पड़ेगा आपको चोट करेगा। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने लिखा – यह भाषा है चुने हुए मुख्यमंत्री की। इतना ही प्यार है बाकी प्रदेशों से तो क्यों वहां दौड़े चले जाते हैं प्रचार करने योगी जी? बंगाल की संस्कृति, केरल के शिक्षा का स्तर और कश्मीर की खूबसूरती देश ही नहीं विश्व विख्यात है।

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा कि योगी जी, क्या केरल व बंगाल में लोकतांत्रिक रूप से चुनी सरकारें नहीं हैं? आपने एक बार फिर से दिखा दिया, आपका लोकतंत्र में विश्वास नहीं। रोहिणी सिंह नाम की यूजर ने लिखा कि कभी तो संत व्यवहार दिखाइए, योगी जी। अतुल चौरसिया नाम के क्यूशन लिखते हैं कि चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद प्रधानमंत्री इंटरव्यू दे रहे हैं, सैकड़ों चैनल बिना कट किए घर-घर पहुंचा रहे हैं। बाबा जी प्रवचन दे रहे हैं, चुनाव आयोग मजीरा बजा रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 10-02-2022 at 02:19:17 pm
अपडेट