कन्हैया कुमार की तस्वीरों से पटी कांग्रेस मुख्यालय की दीवार, BJP नेता बोले – जो जितना बड़ा गद्दार, कांग्रेस में उसकी एंट्री उतनी ही जोरदार

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कन्हैया कुमार के पार्टी बदलने की खबर पर तंज कसा है।

कन्हैया कुमार की तस्वीरों से पटी कांग्रेस मुख्यालय की दीवार (Photo Source – ANI)

जेएनयू के पूर्व छात्र अध्यक्ष और वाम दल के नेता रहे कन्हैया कुमार मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होंगे। उनके कांग्रेस ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस मुख्यालय की दीवारों को कन्हैया कुमार के पोस्टर से भर दिया गया है। कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के कयास कई दिनों से लगाए जा रहे थे। उनके पार्टी बदलने की फैसले पर कई राजनीतिक दल निशाना साध रहे हैं।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि जितना बड़ा गद्दार, कांग्रेस में उसकी एंट्री उतनी ही जोरदार। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक की बरसी पर कांग्रेस ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ की पहचान कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवानी को पार्टी में शामिल करेगी. यह महज इत्तेफाक नहीं हो सकता.’भारत को तोड़ने वाली’ ताकतों के साथ हाथ मिलाना अब कांग्रेस का उद्देश्य है।

बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पलक-पांवड़े बिछाकर देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार का स्वागत कर रही है। बीते लोकसभा चुनाव में बेगूसराय की आदरणीय जनता ने इन कन्हैया कुमार को कचरे की तरह बाहर फेंक दिया था। अब आतंकवादी अफजल गुरु की इबादत करने वाले उसी कन्हैया को कांग्रेस गले लगा रही है। जल्दी कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर कृपया मेरा उपयोग करें भी लिख दिया जाएगा।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि भारत तेरे टुकड़े होंगे कि नारे लगाने वाले लोग अब राहुल गांधी के साथ खड़े हैं। संसद पर हमला कांग्रेस पार्टी भूल सकती है, लेकिन भारत की जनता ना भूलेगी ना माफ करेगी। उन्होंने कहा कि लोग अपने पूर्वजों की बरसी मनाते हैं और कन्हैया कुमार अफ़ज़ल गुरु की बरसी मनाते हैं।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग ने ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा दिया था, इन्हें कांग्रेस अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। राहुल गांधी पहले ही जेएनयू में जाकर इनके साथ खड़े हुए थे और अब वो इस ओर आ रहे हैं। कन्हैया कुमार को लेकर कहीं जा रही इन बातों पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने आज तक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा है कि बीजेपी और उनके नेता इतना बता दें कि कांग्रेस को टुकड़े – टुकड़े गैंग किस वजह से कहा जा रहा है?

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट