गिद्ध राजनीति कर रही हैं प्रियंका गांधी – लाइव शो में बोले बीजेपी नेता, कहा – आदिवासियों को देखने छत्तीसगढ़ क्यों नहीं जातीं

लखीमपुर में हुई घटना को लेकर विपक्षी पार्टियां लामबंद हैं, वहीं योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा आश्वासन दिया जा रहा है कि किसी भी कीमत पर आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
गिद्ध राजनीति कर रही हैं प्रियंका – लाइव शो में बोले BJP नेता (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद सियासी हंगामा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़ित परिवार से मिलने की जिद पर अड़ी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना में आरोपी बनाए गए किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी विषय पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट के दौरान एंकर के सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि प्रियंका गांधी गिद्ध राजनीति कर रही है। वह आदिवासियों को देखने छत्तीसगढ़ क्यों नहीं जाती हैं।

आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘दंगल’ में हो रही इस डिबेट के दौरान एंकर चित्रा त्रिपाठी ने बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी से सवाल पूछा, आपके पार्टी के ही सांसद वरुण गांधी की ओर से कहा जा रहा है की आत्मा को विचलित कर देने वाला यह वीडियो है। अब तक किसी की भी गिरफ्तारी इस मामले में नहीं हुई है। वहां पर आपकी पुलिस और प्रशासन क्या कर रही है?

इस सवाल के जवाब में बीजेपी नेता ने कहा पुलिस और प्रशासन अपना काम कर रही है उस पर किसी को बहुत ज्यादा शंका जाहिर करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है.. पूर्व में भी आपने देखा है कि हम किसी के साथ भी पक्षपात नहीं करते हैं बहुत स्पष्ट शब्दों में कहा गया है कि जो भी दोषी होंगे उनको सजा भुगतनी पड़ेगी।

उन्होंने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए कहा जो लोग गिद्ध राजनीति करने आ रहे हैं..उनको भी देश देख रहा है। कैसे यहां पर मौका देखकर राजनीति करने चले आ रहे हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा छत्तीसगढ़ क्यों नहीं गईं जहां पर आदिवासियों को मार दिया गया? प्रियंका गांधी पंजाब क्यों नहीं गईं..पालघर में साधु मारे गए तो वहां पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी क्यों नहीं चले गए।

अपनी बात को बढ़ाते हुए बीजेपी नेता ने हाथरस कांड का जिक्र करते हुए कहा कि या लोग कितने संवेदनशील है या इनके हाथरस आते समय ही दिखाई दे गया था। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ही गाड़ी के अंदर बैठकर ठहाके लगा रहे थे। इस बार जब यहां पर आए हैं तब पूरा इवेंट मैनेजमेंट किस तरह से हुआ है यह आपने देखा। अगर आपमें नैतिक साहस है तो जाइए छत्तीसगढ़ में.. उन आदिवासी बच्चों को देखने जाइए। जिनका आपके पुलिस ने कत्लेआम किया है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट