ताज़ा खबर
 

यूपी महाभारत में भरत मिलाप – सीएम बनने के बाद पहली बार केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे योगी आदित्यनाथ, यूं मजे ले रहे लोग

एक बार फिर उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व तैयारी करता नजर आ रहा है। वही दूसरी तरफ भाजपा की ओर से सीएम प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ ही होंगे इस पर तमाम प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।

June 22, 2021 4:57 PM
योगी आदित्यनाथ साढ़े 4 सालों में पहली बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके घर पहुंचे हैं।(फोटो सोर्स – पीटीआई फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। एक बार फिर उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए भाजपा नेतृत्व तैयारी करता नजर आ रहा है। वही दूसरी तरफ भाजपा की ओर से सीएम प्रत्याशी योगी आदित्यनाथ ही होंगे इस पर तमाम प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं।

इन तमाम राजनीतिक कयासों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साढ़े 4 सालों में पहली बार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। इस खबर पर कमेंट करके लोग योगी आदित्यनाथ का मजा ले रहे हैं।

@ds2902911gmail1 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि, ‘यूपी की महाभारत में भरत मिलाप सीएम योगी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के घर पहुंचे, कोर कमेटी का आज उनके घर है लंच, संघ के कृष्ण गोपाल सहित सभी लंच में होंगे शामिल’।

पत्रकार रणविजय सिंह ने इस खबर पर चुटकी लेते हुए लिखा कि पहली बार डिप्टी CM केशव मौर्य के घर गए CM योगी आदित्यनाथ। ये भी एक खबर है। एक दूसरा ट्वीट करते हुए उन्होंने यह भी लिखा कि कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई किसी के घर खाने नहीं जाता।

उनके इस ट्वीट पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि खबर तो बनेगी ही जब केशव प्रसाद मौर्य के घर जाएंगे। 2022 में OBC वर्ग का वोट चाहिए। जरूरत पडी तो रात के दो बजे राजभर से मिल लेंगे। राजनीतिक मजबूरी और सत्ता की मजबूरी बड़े-बड़े की ऐंठन सीधी कर देती है’।

न्यूजलॉन्ड्री के पत्रकार अतुल चौरसिया ने इस खबर पर लिखा कि योगी आदित्यनाथ पहुंचे केशव प्रसाद के घर। यूपी में रायता फैला हुआ है। दिल्ली दरबार में सिर नवाने, 5 साल डिप्टी सीएम को अंगूठे पर रखने, ठकुरई ब्रांड राजनीति के बाद योगी चुनाव में ओबीसी की याद आई है। महंत की ऐसी छीछालेदर।

@ASaurabh2015 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि दोबारा सत्ता पाने के लिए यह सब करना पड़ेगा ही। कर्म तो अच्छे किए नही है जो उसके आधार पर जनता वोट दे देगी। वहीं एक यूजर ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए लिखा कि, ‘पिछले चार वर्षो में अब जाकर आई OBC की याद। कुर्सी बचाने का है पूरा प्रयास, पहली बार डिप्टी CM केशव मौर्य के घर गए CM योगी आदित्यनाथ। OBC को ही तय करना है की इन्हें स्टूल पर बिठाना या कुर्सी पर ? ये भी एक खबर है’।

एक यूजर ने इस खबर पर मजे लेते हुए लिखा कि लगता है कि मौर्य जी इस बार कुर्सी लेकर ही मानेंगे।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी के विरोध में इन्हें कुछ भी बोलना है बस- कोरोना वैक्सीनेशन पर सवाल उठा ट्रोल हुए रवीश कुमार
2 अपनी पुश्तैनी जायदाद बेच कर टीके लगा रहे हैं क्या नरेंद्र मोदी? कांग्रेस की रागिनी नायक ने पीएम पर साधा निशाना, आने लगे ऐसे कमेंट्स
3 जब GDP डबल कर दी तो चेहरा बनाने में क्या डर? पूर्व IAS ने योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना BJP पर कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X