स्टूल से सीधे हेलीकॉप्टर में पहुंच गए – बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के हवाई दौरों पर ट्रोल हुए केशव प्रसाद मौर्य, योगी आदित्यनाथ के डिप्टी के मजे ले रहे लोग

केशव प्रसाद मौर्य ने हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देते हुए लिखा कि आज लखनऊ से जनपद प्रयागराज के हवाई मार्ग में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया।

Uttar Pradesh, Deputy CM
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

गंगा और यमुना के जल स्तर बढ़ने से प्रयागराज के लोगों की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कुछ इलाकों में पानी इस तरह भर गया है कि लोग अपने मकान के निचले तल को छोड़कर ऊपरी हिस्से में रह रहे हैं। नदियों के अगल-बगल इलाके में रहने वालों के लिए मुश्किलें कुछ ज्यादा ही हैं। बाढ़ की समीक्षा करने के लिए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे थे।

उन्होंने हेलीकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। यह जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से देते हुए लिखा कि आज लखनऊ से जनपद प्रयागराज के हवाई मार्ग में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उनके ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ लोग उन्हें स्टूल वाले मामले ट्रोल कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि एक बार किसी कार्यक्रम में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा एक साथ पहुंचे थे। जिसके बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। दरअसल सीएम योगी और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कुर्सी पर बैठे हुए थे जबकि उन दोनों के बीच में केशव प्रसाद मौर्य प्लास्टिक की स्टूल पर बैठे नजर आए थे। इसी तस्वीर को लेकर लोग अभी तक केशव प्रसाद मौर्य का मजा लेते हैं।

वहीं दूसरी तरफ उनकी मार्कशीट को लेकर भी लोग ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि चुनाव लड़ने के समय फर्जी मार्कशीट और दस्तावेजों को लेकर प्रयागराज मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दिए हैं। @Ajaynswami ट्विटर अकाउंट से कमेंट करते हुए लिखा गया कि वैसे सुने हैं कुछ, कोर्ट में सुनवाई होनी हैं। फर्जी मार्कशीट के सम्बंध में। चलिए ये छोड़िए आप को चुनाव आते ही हैलीकॉप्टर, मीटिंग आदि करने की सुविधा मिल गयी, इस के लिये बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। मार्च तक स्टूल पर अब नही बैठना पड़ेगा।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह भी केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मौज ही मौज हो रही है। लगे हाथ मीडिया, सोशल मीडिया के लिए फोटो सेशन भी, साहेब यूपी के लोक निर्माण मंत्री हैं और 5 वर्ष सड़क पर गरीब, लाचार जनता के बीच कभी नहीं चले। @iRavi_Yadav ट्विटर अकाउंट से मजे लेते हुए लिखा गया कि स्टूल से सीधा हेलीकाप्टर मिल गया , अब लगता है यूपी में विधानसभा चुनाव आ गए हैं।फिर पिछड़ों को धोखा देके स्टूल से चिपक जाना। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सर जी, योगी जी ने आपको जो हेलीकॉप्टर दिया है उसमें स्टूल लगा है कि कुर्सी?