ताज़ा खबर
 

वीडियो: आजम के साथ चल रहे थे योगी, पत्रकारों ने आगे आने को कहा तो साथ लेकर बाहर चले गए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा नेता आजम खान (स्क्रीनशॉट)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। इसे जो भी देख रहा है उसे काफी आश्चर्य हो रहा है, क्योंकि वीडियो में सीएम योगी और आजम खान हाथ में हाथ डालकर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो में यह भी दिख रहा है कि दोनों नेताओं ने किस तरह से पत्रकारों की अनदेखी की। वहां मौजूद पत्रकारों ने जब दोनों नेताओं से आगे आने की अपील की तब योगी पास में खड़े आजम खान को बाहर लेकर चले गए। वीडियो में दिख रहा है कि बातचीत के दौरान योगी और आजम ने आपस में मजाक भी किया और फोटो भी खिंचाई, लेकिन पत्रकारों से रूबरू होने से दोनों ने ही मना कर दिया।

दरअसल यह वीडियो उत्तर प्रदेश विधानसभा परिसर का है। लखनऊ स्थित यूपी विधानसभा में गुरुवार को सत्र चल रहा था। सीएम योगी इसमें अपने काफिले के साथ पहुंचे थे। साथ में आजम भी उनके साथ बातचीत करते हुए आए। दोनों शख्सियतों ने हंसी-मजाक किया। बाद में मीडिया के आग्रह पर साथ में फोटो भी खिंचाई, लेकिन आगे नहीं आए और पीछे के दरवाजे से ही बाहर चले गए।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

सोशल मीडिया पर यह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों ने इस पर कहा कि सब मिले हुए हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि दोनों राजनीतिक शख्सियतों की साथ में तस्वीर देखकर उन्हें फिल्मी गीत याद आ गया। रोचक बात है कि दोनों जहां विधानसभा में आते वक्त साथ खिलखिलाते दिख रहे हैं। वहीं, विधानसभा के सत्र में पहुंचने पर वे अपने विरोधी तेवर में लौट आए। रिपोर्ट के मुताबिक, आजम बाहर तो सीएम के साथ हंस रहे थे और बात कर रहे थे। लेकिन अंदर पहुंचने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया था।

आजम और योगी की मुलाकात पर लोगों की प्रतिक्रिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App