ताज़ा खबर
 

‘यूपी में होते तो योगी आदित्यनाथ रासुका लगा देते..’, हरे कुर्ते में अमित शाह को देख लोगों ने यूं लिये मजे

Yogi Adityanath और Amit Shah की इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने लिखा कि हम पर यह  हरा रंग किसने डाला। क्या हमें भी कपड़ों से पहचान डाला।

अमित शाह के आवास पर योगी आदित्यनाथ मिलने पहुंचे थे। (Photo: Yogi Adityanath Twitter)

उत्तर प्रदेश की सियासी हलचल के बीच योगी आदित्यनाथ ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जिसके बाद दोनों ही नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें गृह मंत्री अमित शाह हरे कुर्ते में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में तस्वीर आते ही वायरल होने लगी। लोगों ने इस तस्वीर पर खूब मजे लिये।

इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने लिखा कि हम पर यह  हरा रंग किसने डाला। क्या हमें भी कपड़ों से पहचान डाला। रागिनी नायक के इस ट्वीट पर अनुज श्रीवास्तव नाम के यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि लगता है चिढ़ा रहे हैं। वो तो दिल्ली है। अगर यूपी होता तो हरे रंग पहनने पर रासुका लग जाती।

मोहम्मद नदीम खान नाम के यूजर लिखते हैं कि कुछ तो खटपट है बाबू। वरना योगी जी के विशेष आगमन पर शाह साहब यूँ हरा कुर्ता ना पहनते। शुभम पांडे नाम के यूजर  उनके इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखते हैं कि ये क्या से क्या हो गए देखते देखते। साहब इन्हे दिल से कभी माफ़ नहीं कर पाएंगे।

ट्वीट की गई तस्वीर में जहां केंद्रीय मंत्री अमित शाह हरे कुर्ते में नजर आ रहे हैं। वही योगी आदित्यनाथ ने हमेशा की तरह भगवा रंग का कपड़ा पहना हुआ था।  जिसपर मजे लेते हुए एक यूजर सुनील साहू ने लिखा कि पक्का टमाटर कच्चा टमाटर — टर टर। शिखर कौशिक नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि हरे रंग से परहेज़ करने वालों ने हरा रंग धारण कर लिया, वाह रे सियासत तेरे चेहरे अनेक हैं। कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि 2 लीटर स्प्राइट के साथ आधा लीटर फैंटा।

केंद्रीय मंत्री द्वारा ट्वीट की गई इस तस्वीर में वह मास्क लगाए नहीं दिख रहे हैं। इस पर भी एक टि्वटर यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि, ‘क्या भारत में किसी ने ऐसा होम मिनिस्टर देखा है जो प्रोटोकॉल अमल करना खुद पसंद नहीं करता। मगर दूसरों से एक्सेप्ट करता है। सम्मानित पद पर बैठे ग्रह मंत्री मास्क ना पहने सीएम से मुलाकात करते हुए।’

हालांकि अमित शाह के हरे कुर्ते पर मजे लेने वालों पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स भड़के भी। ऐसे यूजर्स ने लिखा कि आपके दिमाग में हरे रंग का मतलब एक ही है। और आप उस मानसिकता से बाहर भी नहीं आ सकते। हरा रंग हरियाली का भी होता है अब आपके दिमाग पर किसी ने चांद सितारे वाला हरा रंग डाल दिया है तो कोई क्या कर सकता है।

Next Stories
1 ‘लड़कियां लड़कों संग ना भागें इसलिए पीएम नरेंद्र मोदी ने महंगा किया पेट्रोल..’, यूपी महिला आयोग की मीना कुमारी के बयान पर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कसा तंज
2 रागिनी नायक से बोले एंकर अमीश देवगन- यूपी में कांग्रेस के साथ खेला हो गया, जवाब मिला- भूल गए बंगाल में BJP को कैसे पेला था
3 ‘भले लोग तड़प-तड़प कर मरते रहें लेकिन नरेंद्र मोदी की महानता बनी रहे..’, NDTV के रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री पर यूं साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X