ताज़ा खबर
 

गुजरात में योगी आदित्य नाथ के रोड शो में नहीं दिखे लोग, खाली सड़कों को दिखाते रहे हाथ

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि योगी आदित्यनाथ खाली पड़े सड़कों को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

केरल के बाद भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में भी रोड शो किया। यहां अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार(13 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। वलसाड में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है। सीएम योगी ने परडी टाउन, चिखली और दक्षिण गुजरात के दूसरे हिस्सों में शुक्रवार को जनसभाओं को संबोधित किया। दरअसल, सीएम योगी को स्टार प्रचारक बनाकर बीजेपी उनके कट्टर हिंदुत्व वाली छवी को भुनाने की कोशिश कर रही है लेकिन पार्टी के इस कोशिश को पलीता लगता दिख रहा है। क्योंकि सीएम योगी के एक रोड शो का एक वीडियो सामने आया है जो बीजेपी की बेचैनी बढ़ा दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोड शो में सीएम योगी के सुरक्षाकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और नहीं दिखाई दे रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि योगी आदित्यनाथ खाली पड़े सड़कों को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह रोड शो वलसाड का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि योगी की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी। लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना बीजेपी के लिए परेशानी का सबब हो सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर मजा ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रणब दा की राजदीप को डांट पर बेटी शर्मिष्‍ठा ने भी ली चुटकी, किया ये ट्वीट
2 पीएम मोदी-नीतीश कुमार की ये फोटो हो रही वायरल, मजेदार कैप्‍शन पढ़कर लोट-पोट हो जाएंगे
3 रिपब्लिक टीवी से इस्‍तीफा देने वाली श्‍वेता कोठारी ने जिसका स्टिंग किया था, उसने लिखा- तुम सबकुछ हो सकती हो, पत्रकार नहीं
ये पढ़ा क्या?
X