ताज़ा खबर
 

‘यह न्यू इंडिया है, जहां कुत्ते भी आपसे ज्यादा स्मार्ट हैं’, कांग्रेस चीफ राहुल गांधी पर बीजेपी के परेश रावल का पलटवार

उधर, गृह मंत्री और मौजूदा बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए जवाब दिया, "कांग्रेस हमेशा नकारात्मकता के लिए खड़ी रहती है। आज उनकी यही नकारात्मकता तब देखने को मिली, जब इन लोगों ने तीन तलाक का समर्थन किया। अब, वे योग दिवस को लेकर तंज कस रहे हैं और हमारी सेना का अपमान (फिर से) कर रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बार योग दिवस पर डॉग आर्मी यूनिट के फोटो के साथ न्यू इंडिया लिखकर ट्वीट किया था, जिस पर विवाद हो गया। (फोटोः rahulgandhi/PareshRawalOfficial)

पांचवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस (21 जून, 2019) पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आर्मी डॉग्स संग जवानों की तस्वीर साझा करने पर बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया है। पलटवार में उन्होंने कहा है कि यह न्यू इंडिया है, जहां कुत्ते भी आपसे (राहुल) ज्यादा स्मार्ट हैं। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट को लेकर राहुल को घेरा और बोले कि कांग्रेस हमेशा नकारात्मकता के साथ रहती है।

दरअसल, राहुल ने शुक्रवार शाम योग दिवस के कार्यक्रम से जुड़े ट्वीट में दो फोटो शेयर किए। इनमें आर्मी डॉग यूनिट अलग-अलग योग आसन करते नजर आ रही थी। दोनों तस्वीरों में एक तरफ यूनिट के कुत्ते योग कर रहे थे, जबकि दूसरी ओर जवान योग करते दिख रहे थे।

कांग्रेस चीफ ने ट्वीट में सिर्फ ‘न्यू इंडिया’ लिखा। उन्होंने सीधे तौर पर इस ट्वीट के जरिए मजाक नहीं बनाया, मगर उनके इस ट्वीट को लिया इसी रूप में गया। टि्वटर से लेकर सियासी गलियारों में शाम तक उनके ट्वीट पर खुब बयानबाजी हुई। इसी बीच, अभिनेता से भगवा पार्टी के नेता बने रावल ने कांग्रेस चीफ को टैग करते हुए ट्वीट किया, “हां, यह ‘न्यू इंडिया’ है राहुल जी, जहां कुत्ते तक आपसे होशियार हैं।”

उधर, गृह मंत्री और मौजूदा बीजेपी अध्यक्ष ने राहुल के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए जवाब दिया, “कांग्रेस हमेशा नकारात्मकता के लिए खड़ी रहती है। आज उनकी यही नकारात्मकता तब देखने को मिली, जब इन लोगों ने तीन तलाक का समर्थन किया। अब, वे योग दिवस को लेकर तंज कस रहे हैं और हमारी सेना का अपमान (फिर से) कर रहे हैं। उम्मीद है कि सकारात्मक उर्जा इनसे जीतेगी और आगे आने वाली कड़ी चुनौतियों से उबरने में मदद करेगी।”

बता दें कि इस बार सेना और सुरक्षा बलों ने बढ़-चढ़कर योग दिवस के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। कहीं हजारों फुट ऊंचाई पर भयंकर ठंड में जवानों ने योग किया, तो कुछ जवान ऐसे भी थे जो नौसेना के जहाजों पर योगासन करते नजर आए। इसी बीच, किसी रक्षाकर्मी ने डॉग आर्मी यूनिट के योग दिवस कार्यक्रम से जुड़े फोटो टि्वटर पर अपलोड किए थे, जिन्हें राहुल के टि्वटर हैंडल से बाद में शेयर किया गया।

Next Stories
1 जब अरविंद केजरीवाल मेट PM नरेंद्र मोदी, ट्वीट किया तो यूजर्स बोले- कल फिर बदल जाओगे और गालियां दोगे
2 VIDEO: एंकर ने पूछा- कालाधन में किसे पकड़ के लाई नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी प्रवक्ता बोले- बहुत हैं, पर नहीं गिनाया नाम
3 चमकी बुखार पर अंजना ओम कश्यप ने अपनी तारीफ में किया ट्वीट तो वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा- हे अटेंडे/प्रोपगैंडे की प्रथम लेडी…
ये पढ़ा क्या?
X