ताज़ा खबर
 

फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली रीना, Social Media पर Viral हो रहीं तस्वीरों ने मचाई धूम

Yellow Saree Woman Reena Dwivedi: पीली साड़ी वाली रीना उत्तर प्रदेश उपचुनाव में पोलिंग अफसर के रूप में ड्यूटी करेंगी। इस बीच उनकी तस्वीरें फिर वायरल हो रही हैं।

Author लखनऊ | Updated: October 20, 2019 7:34 PM
एक बार सुर्ख़ियों में रीना द्विवेदी फोटो सोर्स- Reena Dwivedi/ट्विटर

Viral Yellow Saree Woman, Reena Dwivedi: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के दौरान अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचाने वाली पोलिंग अधिकारी रीना द्विवेदी (Reena Dwivedi) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। ‘पीली साड़ी’ वाली नाम से रातों-रात फेमस हुईं रीना की फेसबुक (Facebook) से लेकर व्हाट्सएप्प (WhatsApp) और ट्विटर पर तस्वीरें वायरल हुई थी। इस बीच एक बार फिर से यूपी विधानसभा उपचुनाव (UP By Election) के दौरान रीना द्विवेदी चर्चा में हैं।

क्यों सुर्खियों में हैं रीना: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीली साड़ी वाली महिला के नाम से फेमस हो चुकी लखनऊ की रीना द्विवेदी यूपी विधानसभा उपचुनाव के दौरान लखनऊ के ही कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में पोलिंग ऑफिसर के तौर पर ड्यूटी करेंगी। बता दें कि ये वही रीना हैं जिनकी एक तस्वीर पीली साड़ी में लोकसभा चुनाव में जमकर वायरल हुई थी। जिसके बाद से रीना मीडिया और सोशल मीडिया दोनों में फेमस हो गई।

रीना द्विवेदी/Twitter

EVM किट लेने पहुंची सेंटर: बताया जा रहा है कि रविवार को जब पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी रमाबाई मैदान में अपनी ईवीएम (EVM) किट लेने पहुंची तो लोगों के बीच वह आकर्षण का केंद्र बन गईं। इस दौरान कुछ उनके साथ सेल्फी खिंचाते नजर आए तो कोई उनकी एक झलक के लिए बेताब दिखा।

रीना द्विवेदी/Twitter

क्या बोलीं रीना द्विवेदी: पीली साड़ी वाली रीना ने न्यूज18 से बात करते हुए कहा कि मेरे स्टाइल ने मुझे पहचान दिलाई है। उन्होंने बताया कि मैं शुरू से ही फैशन लवर रही हूं। लोकसभा चुनावों में पीली साड़ी वाली नाम से से मशहूर हो गई हूं, कुछ लोग पीली साड़ी वाली मैडम भी कहने लगे हैं।

रीना का परिवार: बता दें कि पीली साड़ी वाली महिला यूपी की राजधानी में पीडब्‍लूडी (PWD) विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। रीना के एक बेटा भी है। लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। उन्होंने कैंट विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटरों से भारी मतदान की अपील की है।

यूपी में उपचुनाव: बता दें कि प्रदेश की 11 विधानसभा सीटों के लिए सोमवार (21 अक्टूबर) को वोट डाले जाने हैं। जिसके लिए रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच पोलिंग पार्टियां अपने-अपने पोलिंग स्टेशन पहुंच गईं हैं। सोमवार सुबह 7 से शाम 6 बजे तक मतदान होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Zoo: बाड़े में कूद शेर से आमना-सामना करने लगा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा यह Video
2 VIDEO: मुस्लिम पैनलिस्ट ने पूछा- सवाल आपकी तरफ से है या बीजेपी की, बुरी तरह भड़क गईं अंजना ओम कश्यप
3 Indian Idol 11: नेहा कक्कड़ को जबरन किस कर बैठा कंटेस्टेंट, वीडियो वायरल