ताज़ा खबर
 

रेसलर जॉन सीना ने आखिर क्यों डाली कपिल देव और अमिताभ की फोटो?

इन तस्वीरों पर जॉन सीना ने कोई कैप्शन नहीं दिया है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2017 4:31 PM
WWE के सुपरस्टार रेसलर जॉन सीना।

हाल ही में WWE के सुपरस्टार रेसलर जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत के बेहतरीन पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड की फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर के शेयर करने के बाद जॉन सीना के भारतीय फैन्स ने उनकी काफी प्रशंसा की थी। राहुल द्रविड के बाद जॉन सीना ने एक बार फिर से भारत के दो महान लोगों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। गुरुवार को जॉन सीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय पूर्व कप्तान कपिल देव और सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की तस्वीर शेयर की। कुछ ही घंटो में जॉन सीना द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर को हजारों लाइक मिल गए हैं।

जॉन सीना द्वारा पोस्ट गई इस तस्वीर के बाद अब सवाल उठने लगे हैं कि आखिर WWE सुपरस्टार कुछ दिनों से भारतीय हस्तियों की तस्वीरें क्यों शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर जॉन सीना ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। हालांकि जॉन सीना अपने इंस्टाग्राम के बायो में यह लिखकर स्पष्ट कर चुके हैं कि मेरे इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है, आपके लिए अर्थ के लिए इन तस्वीरों को बिना किसी व्याख्या के पोस्ट किया गया है। हाल ही में शेयर की गई तस्वीर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कई लोग इस फोटो का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

A post shared by John Cena (@johncena) on

एक ने लिखा लगता है कि जॉन सीना इंडिया से काफी प्रभावित हो गए हैं। कई लोग इस बात से भी हैरान है कि जॉन सीना भारतीय हस्तियों को जानते हैं। एक ने लिखा तो क्या आप भारतीय स्टार्स को जानते हैं?  एक ने लिखा जॉन सीना भारतीय क्रिकेट टीम के फैन हो गए हैं। वहीं कई लोगों को यह जॉन सीना का फर्जी अकाउंट लगता है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ने लिखा ये असली में जॉन सीना का का अकाउंट है या उनके नाम से कोई उनका फैन इस्तेमाल कर रहा है। एक ने लिखा भारतीयों को लुभाने का अच्छा तरीका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App