ताज़ा खबर
 

शोभा डे ने ली राहुल गांधी की चुटकी, कुत्ते के साथ फोटो पोस्ट कर कहा- इसे भी ट्वीट करना सिखा रही हूं

शोभा डे ने अपने पालतू कुत्ते गोन्ग ली के साथ एक फोटो ट्विटर पर डालते हुए कहा कि वह भी अपने कुत्ते को ट्वीट करना सिखा रही हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, लेखिका शोभा डे

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपने कुत्ते ‘पीडी’ को लेकर ट्वीट करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह मामला छाया हुआ है। लेखिका शोभा डे ने भी ट्वीट के माध्यम से राहुल गांधी की चुटकी ली है। शोभा डे ने अपने पालतू कुत्ते गोन्ग ली के साथ एक फोटो ट्विटर पर डालते हुए कहा कि वह भी अपने कुत्ते को ट्वीट करना सिखा रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने पालतू कुत्ते गोन्ग ली को ट्वीट करना सिखा रही हूं। अगर वह पीडी के मुकाबले आधा भी सीख जाती है तो हम बिजनेस करेंगे।’शोभा डे के इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों ने शोभा के कुत्ते के नाम का भी मजाक बनाया और कहा कि उन्हें चीनी नहीं चाहिए, देसी चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि उनका कु्त्ता पीडी उनके लिए ट्वीट्स करता है। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर अपने कुत्ते की एक वीडियो भी पोस्ट की थी।

दरअसल हाल के दिनों में राहुल गांधी सोशल मीडिया में एक नए अवतार में सामने आए हैं, अब वह मोदी सेना को उनकी ही भाषा में जवाब देने में सिद्धहस्त होते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में राहुल गांधी के ट्वीट्स को काफी ज्यादा लाइक किया जा रहा था और रिट्वीट्स किया जा रहा था, इस पर लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा था कि आखिर ये सारे ट्वीट्स राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल से कौन कर रहा है।

सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में इस बात की चर्चा होने लगी कि आखिर राहुल गांधी सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर इतना शानदार परफॉर्म कैसे कर रहे हैं। ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने बेहद मजाकिया तरीके से जवाब देते हुए कहा था कि उनके ट्वीट्स उनका पालतू कुत्ता पीडी करता है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीडी की एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App