scorecardresearch

पत्रकार ने साक्षी मलिक के खिलाफ लिखी ऐसी बात कि भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी

वरिष्ठ पत्रकार सुखवंत बसरा ने अपने ट्वीट के जरिए शूटिंग एथलीट अभिनव बिंद्रा के साथ साक्षी की तुलना की।

Sakshi Malik, Sakshi Malik Got Hitched, Rio Olympics Medalist Sakshi Malik, Rio Olympics Bronze Medalist Wrestler Sakshi Malik, Satyawart Kadian, Sakshi Malik got married with Satyawart Kadian, Sakshi Malik Marriage Photos
पहलवान साक्षी मलिक।
देश में बहुत ऐसे लोग है जिनका खेलों के प्रति काफी झुकाव है लेकिन अगर वे किसी खेल को देखना पसंद करते हैं तो वे क्रिकेट को प्राथमिकता देते हैं। ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जो कि अन्य खेलों को पसंद करते हैं। देश में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने आत्म विश्वास के चलते खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर देश को गोर्वांवित किया है। इन खिलाड़ियों में एक नाम पहलवान साक्षी मलिक का भी है। पिछले साल इन्ही दिनों साक्षी मलिक ने रियो ओलम्पिक 2016 में भारत के लिए पदक जीता था। साक्षी मलिक ने अपनी पदक जीतने के एक साल पूरे होने पर अपनी एक मेडल के साथ ट्विटर पर फोटो डालते हुए लिखा मेडल के प्यार का एक साल, आज एक साल पूरा हो गया, आप सबसे बहुत प्यार और सम्मान मिली, आप सभी का बहुत शुक्रिया।

साक्षी के इस ट्वीट के जहां एक तरफ लोग उन्हें बधाई दे रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ एक खेल पत्रकार उनकी आलोचना कर रहे थे। उन्होंने साक्षी की खिंचाई करनी चाही लेकिन लोगों ने उन्हें ही खरी-खोटी सुना दी। वरिष्ठ पत्रकार सुखवंत बसरा ने अपने ट्वीट के जरिए शूटिंग एथलीट अभिनव बिंद्रा के साथ साक्षी की तुलना की। बसरा का मतलब था कि साक्षी मलिक को कांस्य पदक मिला और फिर भारत आने के बाद उन्हें खेल रत्न भी दिया गया लेकिन अभिनव बिंद्रा के इतने अच्छे प्रदर्शन के बावजूद भी उन्हें कुछ नहीं दिया गया।

सुखवंत बसरा की जमकर खिंचाई करते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि देश के खेल पत्रकारों का लेवल अब सबसे बड़ा मजाक बन रहा है। हमेशा हिम्मत तोड़ना और घटिया मानसिकता। एक ने लिखा कि इससे पहले इतना बेकार का ट्वीट नहीं देखा। मैं जानता हूं कि इससे आपकी भावना को ठेस पहुंचेगी लेकिन ये क्या है? एक ने लिखा भाई आप गिली डंडा में जिला स्तर पर अवॉर्ड लेकर आई फिर कुछ कहना, साक्षी ने पूरी ईमानदारी के साथ मेडल जीता है और देश का नाम रोशन किया है। इसी तरह कई लोगों ने बसरा को उनके ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रियाएं दी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट