ताज़ा खबर
 

वीडियो मैसेज में बोले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य- “हिन्दुत्व के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं”

अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि वह हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ हमेशा खड़े रहेंगे

गायक अभिजीत भट्टाचार्य। (ट्विटर फोटो)

अपने ट्वीटों को लेकर आए दिन विवादों में घिरे रहने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि वह हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ खड़े हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हिन्दुत्व के लिए वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। कई मौके पर पाकिस्तान विरोधी रूख अपनाने वाले गायक अभिजीत अखिल भारतीय हिंदू सम्मेलन में हिस्सा लेना था लेकिन अपरिहार्य कारणों से वह नहीं आ पाए। सम्मेलन के आयोजकों को उन्होंने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपना संदेश पहुंचाया है और कार्यक्रम में ना आ पाने के लिए क्षमा मांगी है। अखिल भारतीय हिंदू सम्मेलन गोवा में चल रहा है।

एक वीडियो मैसेज में 58 साल के अभिजीत ने कहा, ”अखिल भारतीय हिंदू सम्मेलन आप सबको बहुत शुभकामनाएं। मुझे खेद है कि मैं इस कार्यक्रम में आप लोगों के साथ सम्मिलित नहीं हो पाया हूं। कुछ मजबूरियां हैं जिसकी वजह से मैं नहीं आ पा रहा हूं। मैं हमेशा से हिंदू, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के साथ जुड़ा हुआ हूं। मैं आपके हर पदचिह्नहों का अनुसरण करूंगा और हिन्दुत्व के लिए कुछ भी करना पड़े मैं उसके साथ हूं। जय हिंद, जय भारत, वंदे मातरम।”

बता दें कि हाल ही में अभिजीत उस समय विवादों में आ गए थे जब उन्होंने बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल के अरुंधती रॉय पर किए गए विवादित ट्वीट का समर्थन किया था। परेश रावल ने 21 मई को ट्वीट कर लिखा, ‘पत्थरबाजों की जगह अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधा जाना चाहिए।’अभिजीत ने परेश रावल की इस बात का समर्थन करते हुए कहा था कि अरुंधति राय को सेना की जीप के सामने बांधने के साथ गोली भी मार देनी चाहिए। कई और विवादित ट्वीट किए जाने के बाद ट्विटर ने अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। हालांकि वह ट्विटर पर वापस लौटे थे लेकिन दूसरी बार भी अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App