ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी स्टेडियम में उड़ा मजाक, बैनर पर लिखा था- विराट कोहली को अम्मी से …

विराट कोहली के World XI vs Pakistan टूर्नामेंट में शामिल ना होने का कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने मजाक उड़ाया।

viratविराट कोहली का मजाक उड़ाया गया।

पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स के लिए पिछले कुछ दिन काफी अच्छे रहे। आखिर आठ साल के बाद वहां की जमीन पर कोई टीम क्रिकेट जो खेलने गई थी। वर्ल्ड XI की टीम पाकिस्तान में तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने के लिए गई थी। 15 सितंबर को हुए आखिरी मैच में पाकिस्तान ने वर्ल्ड XI को 33 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। यह आखिरी मैच गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया था। पाकिस्तान में क्रिकेट प्रेमी चाहते थे कि भारत भी इसमें हिस्सा लेता ताकि उन्हें महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलती। दोनों वर्ल्ड XI की टीम में होते तो शायद मुकाबला और टक्कर का हो जाता।

विराट कोहली के टूर्नामेंट में शामिल ना होने का तो कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने मजाक भी उड़ाया। स्टेडियम में मौजूद लोग अक्सर तरह-तरह के बैनर लहराते देखे जाते हैं। एक ऐसा ही अजीब बैनर गद्दाफी स्टेडियम में देखा गया। उस बैनर पर लिखा था विराट कोहली को अम्मी से इजाजत नहीं मिली पाकिस्तान आने की।

क्रिकेट से जुड़ी खबरें दिखाने वाली वेबसाइट ESPNcricinfo ने भी उसको दिखाया। उस ट्वीट पर काफी लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया।

विराट कोहली के पाकिस्तान में काफी चाहने वाले हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने धोनी और कोहली के इस सीरीज में खेलने की इच्छा जाहिर भी की थी। बीबीसी उर्दू को दिए गए इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने कहा था कि दोनों खिलाड़ी इन मैचों में खेलकर दिखा सकते थे कि खेल से बड़े मुद्दों को सुलझाया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार को रवीश ने कहा ‘ईवेंट सरकार’, बोले- उसके पास सत्‍ता, मैं निहत्‍था, कह देना कि छेनू आया था
2 पत्रकार ने विराट कोहली पर किया गंदा ट्वीट, जवाब में हरभजन ने लगा दी क्लास
3 “शहीद पत्रकारों” की श्रद्धांजलि सभा में एंकर ने दिया गलत तथ्य, यह भी कहा- हम फुंक गए हैं
ये पढ़ा क्या?
X