ताज़ा खबर
 

महिला का दावा- पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंकने पर हुई गिरफ्तार, वीडियो भी वायरल

रविवार (22 अक्टूबर) को कई परियोजनाएं शुरू करने के बाद पीएम मोदी वडोदरा में रोड शो कर रहे थे, जिस दौरान महिला ने कथित तौर पर चूड़ी फेंकने की इस घटना को अंजाम देने का दावा किया।

तस्वीर वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

गुजरात के वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दौरान पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया। इस महिला का दावा है कि उसने प्रधानमंत्री पर चूड़ियां फेंकी थी इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया। पीएम मोदी पर चूड़ियां फेंकने का दावा करने वाली महिला का नाम चंद्रिका बेन बताया जा रहा है। द्रिका बेन मान्यता प्राप्त सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) से संबंधित है। एक सामाजिक कार्यकर्ता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर उस महिला के बारें जानकारी देते हुए कहा है कि गुजरात की ये महिला चंद्रिका सोलंकी ने 45 हजार आशा वर्कर बहनों को न्यूनतम वेतन तक नहीं देने पर मोदी के मुंह पर चूड़ियाँ फेंकी हैं। इस घटना के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने चंद्रिका को हिरासत में ले लिया। अब पीएम मोदी पर चूड़ी फेंकने का दावा करने चंद्रिका बेन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि, रविवार (22 अक्टूबर) को क्षेत्र में कई परियोजनाएं शुरू करने के बाद पीएम मोदी वडोदरा में नवलाखी मैदान से रोड शो कर रहे थे, जिस दौरान महिला ने कथित तौर पर चूड़ी फेंकने की इस घटना को अंजाम दिया।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहे हैं उन वीडियोज़ में पीएम मोदी के रोड शो में महिला हंगामा करती तो दिख रही है लेकिन चूड़ियां पेंकती नजर नहीं आ रही। हालांकि वीडियो अपलोड करने वाले यही लिख रहे हैं कि महिला ने पीएम मोदी के ऊपर चूड़ियां फेंकी।

आपको बता दें कि, 12 जून को गुजरात के अमरेली में एक सभा को संबोधित करने गईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी चूड़ियां फेंकी गई थी। स्मृति ईरानी वहां पर मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर केंद्र की उपलब्धियां गिनाने के लिए गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App