ताज़ा खबर
 

लड़की के पीरियड्स से परेशान बॉस ने उठाया यह शर्मनाक कदम! ट्विटर पर लोगों ने सुनाई खरी-खरी

कोई दफ्तर महिला की इस समस्या को समझने में असंवेदनशील रवैया दिखा सकता है, इसके बारे में शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा।

Office, Office Diet, What To Eat During Work, How To Energetic During Office, Workplace Diet, Snacks, Healthy Eating, Office Snacks, Homemade Meals, Diet Tips, Health Tips, Health And Lifestyle News In Hindi, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर। (Source: Dreamstime)

हर महिला को माहवारी(पीरियड्स) से जूझना पड़ता है। यह समय महिलाओं के लिए न सिर्फ इरीटेटिंग होता है बल्कि उनके कई कामों में भी बाधा डालता है। मगर कोई दफ्तर महिला की इस समस्या को समझने में असंवेदनशील रवैया दिखा सकता है, इसके बारे में शायद ही कभी किसी ने सोचा होगा। ऐसा एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर वायरल खबरों के मुताबिक, एक महिला ने दफ्तर में अपने माहवारी के एक दिन का अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया है। इसके मुताबिक महिला रोज की तरह ही अपने दफ्तर गई थी, लेकिन उस दिन वह अपने साथ सिकाई के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गरम बोतल भी साथ लेकर गई थी। महिला के बॉस ने एक शख्स से पता कराया कि वह दफ्तर में इस बोतल का इस्तेमाल क्यों कर रही है। बॉस को जैसे ही पता लगा कि माहवारी के कारण होने वाले दर्द से राहत पाने के लिए महिला इस बोतल का इस्तेमाल कर रही है, तो उसने तुरंत ही एचआर विभाग में जाकर इसकी शिकायत कर दी।

वायरल खबरों के मुताबिक एचआर विभाग का रवैया भी महिला के खिलाफ बेहद असंवेदनशील और गैर-जिम्मेदाराना सा रहा। एचआर ने महिला को ही मेल भेजकर उससे सफाई मांग ली। महिला के अपनी मेडिकल प्रॉब्लम साझा करने को एचआर ने असुविधाजनक और गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव करार दिया। महिला ने अपनी इस कहानी को ट्विटर पर साझा किया है जिसके बाद कई यूजर्स ने उससे संवेदना जाहिर की है। वहीं कई लोगों ने कंपनी पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक यह घटना ब्रिटेन की लग रही है।

देखें लोगों के कमेंट्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दलाई लामा ने मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींचते हुए तस्वीर की पोस्ट, लोगों ने कहा- सबको आपसे सीखना चाहिए
2 महिला के इस अंदाज में छुट्टी मांगने पर बॉस ने ही दिया धन्यवाद, लोगों ने कहा- ऐसा बॉस सबको मिले
3 साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों को दी धमकी, कहा- जिस दिन हज पर जाओगे उस दिन देश के हिंदू तुम्हें सबक सिखाएंगे
ये पढ़ा क्या?
X