ताज़ा खबर
 

महिला ने शेयर कर दी बाथरूम में ली सेल्फी, लोग लेने लगे मजे

सोशल मीडिया पर कोई दिलचस्प चीज बड़ी ही तेजी से वायरल हो जाती है। एक बार वायरल होने के बाद उसपर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगती हैं। एक महिला ने बाथरुम में बैठकर सेल्फी ली और देखते ही देखते यह सेल्फी सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो गई। जल्दी ही सोशल मीडिया […]

महिला की इस सेल्फी पर यूजर्स ने खूब मजे लिए।

सोशल मीडिया पर कोई दिलचस्प चीज बड़ी ही तेजी से वायरल हो जाती है। एक बार वायरल होने के बाद उसपर लोगों की कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगती हैं। एक महिला ने बाथरुम में बैठकर सेल्फी ली और देखते ही देखते यह सेल्फी सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो गई। जल्दी ही सोशल मीडिया पर यूजर्स की कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आने लगीं। दरअसल सेल्फी में यह नजर आ रहा है कि बाथरुम के ट्वायलेट सीट से ट्वायलेट पेपर काफी दूर पर रखा हुआ है। बस इसी बात को यूजर्स ने एक झटके में पकड़ लिया और फिर इसपर मजे लेने लगे।

सेल्फी को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि आप ‘ट्वायलेट टिशू तक पहुंचेगी कैसे’? रशद नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘घिनौना! टिशू पेपर लेने के लिए आपको उठ कर जाना पड़ता है। कई लोगों ने मजाकिया वीडियो डालकर भी इस सेल्फी पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। जल्दी ही इस सेल्फी की कुछ और जबरदस्त चीजों पर यूजर्स की नजर पड़ गई। इस बार यूजर्स ने ट्वायलेट सीट के पास लगे चार्जर पर कमेंट करना शुरू कर दिया। दरअसल यह चार्ज बिल्कुल ही ट्वायलेट सीट के पास लगा हुआ था और उसका केबल इसकी सीट तक पहुंच रहा था। इसके अलावा ट्वायलेट सीट के नीचे नजर आ रहे रैक पर भी लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

एक यूजर ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इस फोटो को देखकर मेरे दिमाग में कई सारे सवाल आ रहे हैं। ट्वायलेट सीट से ट्वायलेट पेपर इतना दूर क्यों है? ट्वायलेट के पीछे इलेक्ट्रिक स्विच क्यों है? ट्वायलेट के नीचे यह रैक कैसा है? बहरहाल आपको बता दें कि सेल्फी पोस्ट करने वाली महिला का नाम पॉला सोफिया बतलाया जा रहा है। बहरहाल सोशल मीडिया पर लोग सोफिया के बाथरुम की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App