ताज़ा खबर
 

महिला के इस अंदाज में छुट्टी मांगने पर बॉस ने ही दिया धन्यवाद, लोगों ने कहा- ऐसा बॉस सबको मिले

महिला की इस ऐप्लिकेशन पर बॉस का जवाब अपने आप में काफी खास था।

महिला कर्माचारी ने ट्विटर पर साझा की तस्वीर। (Source: Twitter Screen Grab)

दफ्तर में लगातार और लंबे समय तक काम करना सभी लोगों को थका देता है। ज्यादा काम का असर न सिर्फ हमारे स्वास्थ्य पर बल्कि हमारे दिमाग पर भी पड़ता है। जब हम बात दिमाग के स्वास्थ्य की करते हैं, तो अमूमन कई लोगों को यह गलत फैह्मी हो जाती है कि इसका संबंध किसी मानसिक बीमारी से ही होगा जिसके लिए इलाज की जरुरत होगी। इसी गलत फैह्मी के चलते लोग छुट्टी मांगने के लिए अपनी ऐप्लिकेशन में कभी भी मानसिक स्वास्थ्य या फिर मेंटल हेल्थ का जिक्र ही नहीं करते। मगर एक कर्मचारी की ऐप्लिकेशन सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रही है। एक महिला कर्मचारी ने अपनी लीव ऐप्लिकेशन में लिखा कि वह दो दिन की छुट्टी चाहती है ताकि वह अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दे सके और अगले हफ्ते तनाव मुक्त होकर अपने काम पर आ सके।

महिला की इस ऐप्लिकेशन पर बॉस का जवाब भी हैरान करने वाला और साथ ही अपने आप में काफी खास भी था। बॉस ने न सिर्फ महिला की छुट्टी को मंजूरी दी बल्कि उसके छुट्टी मांगने के तरीके की तारीफ भी की। बॉस ने महिला के मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देकर छुट्टी मांगने के अंजाद के लिए उसे शुक्रिया भी कहा। दोनों ने मेल के जरिए क्या बातचीत की यह आप ट्वीट पर देख सकते हैं। महिला ने अपने बॉस के साथ मेल पर हुई बातचीत ट्विटर पर शेयर की है। महिला कर्मचारी का नाम मैडलिन (madalyn) है। वहीं लोगों ने भी इसकी खूब सराहना की है। कई ट्विटर यूजर्स ने इसकी तारीफ की। कुछ यूजर्स ने कहा कि ऐसा बॉस सबको मिले। बहरहाल आप भी देखें महिला कर्मचारी की यह लीव अनोखी ऐप्लिकेशन।

लोगों ने की सराहना

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साध्वी देवा ठाकुर ने मुसलमानों को दी धमकी, कहा- जिस दिन हज पर जाओगे उस दिन देश के हिंदू तुम्हें सबक सिखाएंगे
2 हज यात्रा रोकने की धमकी देने वाले बीजेपी विधायक को मुस्लिम लड़के की चुनौती, कहा- आखिरी वक्त चल रहा है तुम्हारा..ज्यादा दिन नहीं रहोगे
3 आप नेता आशुतोष ने कहा- दल‍ित को बराबर दर्जा म‍िले ब‍िना देश मजबूत नहीं होगा, लोग बोले- दल‍ित को बनाओ द‍िल्‍ली का सीएम
ये पढ़ा क्या?
X