ताज़ा खबर
 

इस वायरल तस्वीर का सच आपका दिल छू लेगा, जानिए क्यों हजारों लोगों ने किया इसे शेयर

तस्वीर में लोगों की एक भीड़ एक्टर्स के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही है, जोकि सामान्य सी बात है। मगर फिर भी इसमें कुछ है जो बाकी तस्वीरों से अलग है।
Author July 18, 2016 12:12 pm
तस्वीर उस समय की है जब गैगस्टर बायोपिक ‘ब्लैक मास’ के कुछ एक्टर ब्रुकलिन के कॉर्नर थिएटर में होने वाले प्रिमियर के लिए आ रहे थे। (Photo: Twitter)

यह तस्वीर 15 सिंतबर को फोटोग्राफर John Blanding ने अमेरिकन न्यूजपेपर बोस्टन ग्लोब के लिए क्लिक की थी। तस्वीर उस समय की है जब गैगस्टर बायोपिक ‘ब्लैक मास’ के कुछ एक्टर ब्रुकलिन के कॉर्नर थिएटर में होने वाले प्रिमियर के लिए आ रहे थे। तस्वीर में लोगों की एक भीड़ फिल्म के कुछ कलाकारों की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रही है।

संगीत समारोह में दुल्हन और उसके भाई की जोड़ी का धमाल, यूट्यूब पर हो रहा वायरल

यह पहली बार नहीं था कि सैकड़ों या हजारों की भीड़ में खड़े लोग एक्टर के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हों। ऐसी कई तस्वीरें आपने देखी होंगी। मगर फिर भी इसमें कुछ है जो बाकी तस्वीरों से अलग है। हाल ही में यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है। क्या आप जानते हैं क्यों?

सड़क किनारे बैठकर फोन करते युगांडा के प्रेसिडेंट की तस्वीर वायरल, Twitter पर इस तरह उड़ा मजाक

तस्वीर में खड़ी उस वृद्ध महिला को वृद्ध महिला को ध्यान से देखिए। क्या आपने नोटिस किया ? सिर्फ वही है जिसके हाथ में मोबाइल नहीं है।

यूटा के रहने वाले एक डिजाइनर Wayne Dahlberg ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह उनकी अब तक की सबसे फेवरेट तस्वीर है। तस्वीर में उन्होंने महिला का सर्किल से दर्शाया था। इसके बाद महिला की तस्वीर को शेयर करने की होड़ सी मच गई। 6000 से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया।

दरअसल आजकल सभी हर पल को कैमरे में कैद करने के चक्कर में लगे रहते हैं और हकीकत में उस पल को आनंद भी नहीं ले पाते। लोगों को महिला की यही बात दिल को छू गई। वह अकेली थी जिसे तस्वीर खींचने से ज्यादा उस पल का लुत्फ लेने में रुचि थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.