Woman Was Dragged Out Of Plane by Two Cops after without Checking in - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: जिद्द पर अड़ी महिला पैसेंजर को सुरक्षाकर्मियों ने फ्लाइट से घसीटकर किया बाहर, देखते रहे यात्री

फ्लाइट में हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सुरक्षाकर्मी महिला को फ्लाइट से बाहर चलने के लिए कहते हैं, लेकिन महिला चलने के लिए तैयार नहीं होती है।

सुरक्षाकर्मियों ने महिला को फ्लाइट से घसीटकर किया बाहर। (Photo Source: Videograb)

हवाई यात्रा के दौरान एक महिला को फ्लाइट से घसीटकर बाहर निकालने का मामला सामने आया है। डेट्राएट मेट्रोपोलिटन एयरपोर्ट पर डेल्टी की फ्लाइट से महिला को पुलिस कर्मियों ने जबरदस्ती बाहर निकाला। विभाग का कहना है कि महिला ने बोर्डिंग की प्रक्रिया का पूरी तरह से पालन नहीं किया और फ्लाइट से उतरने के लिए कहने पर भी वह राजी नहीं थी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा। एयरपोर्ट प्रशासन की ओर से जारी न्यूज रिलीज में बताया कि यह वाक्या सोमवार को डेल्टा एयर लाइंस की फ्लाइट में हुई। रिलीज के मुताबिक महिला ने टर्मिनल गेट पर बोर्डिंग और बैग चैकिंग की प्रक्रिया का पालन नहीं किया।

फ्लाइट में हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सुरक्षाकर्मी महिला को फ्लाइट से बाहर चलने के लिए कहते हैं, लेकिन महिला चलने के लिए तैयार नहीं होती है। जिसके बाद वह लोग महिला को फ्लाइट की फ्लोर पर घसीटकर ले जाते हैं। इस दौरान फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री यह पूरा वाक्या देखते रहते हैं। फ्लाइट के गेट के पास पहुंचकर महिला को उतारने के लिए एक सुरक्षाकर्मी महिला का हाथ और एक अन्य फीमेल सुरक्षाकर्मी उस महिला के पैर पकड़ उठाकर बाहर ले जाते हैं।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने कहा कि महिला का नाम न बताते हुए कहा कि अभी यह तय नहीं किया गया है कि उस पर किन धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा। वाइने काउंटी प्रोसिक्यूटर ऑफिस के प्रवक्ता मारिया मिलर ने मंगलवार को बताया कि कि इस मामले की समीक्षा रोम्यूलस शहर के सिटी अटॉर्नी द्वारा की जा रही है, जहां कि एयरपोर्ट स्थित है। 12 दिसंबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फ्लाइट के अदंर यात्रा के दौरान अक्सर चौंका देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में मुंबई-भोपाल जेट एयरवेज फ्लाइट को कुछ यात्रियों ने दो घंटे तक उड़ने से रोके रखा। इन यात्रियों ने अपने साथियों के आने तक फ्लाइट को उड़ने नहीं दिया। ये लोग एक बारात का हिस्‍सा थे। इस दौरान उन्‍होंने ना केवल जेट एयरवेज के स्‍टाफ पर दबंगई की बल्कि दूसरे यात्रियों को घूस देकर प्‍लेन से उतारने की कोशिश भी की। जेट एयरवेज ने यात्रियों को एक घंटे तक समझाने की कोशिश की इसके बाद पांच यात्री फ्लाइट से उतर गए। जिसके चलते फ्लाइट के उड़ान में देरी हुई।

वीडियो: महिला को फ्लाइट से सुरक्षाकर्मियों ने घसीटकर किया बाहर 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App