ताज़ा खबर
 

VIDEO: फ्लाइट में देरी हुई तो महिला डॉक्टर ने केंद्रीय मंत्री को लगाई फटकार

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक फ्लाइट के उड़ान भरने में वीवीआईपी शेड्यूल के कारण देरी हो गई थी।

Author इम्फाल | Updated: November 23, 2017 8:02 AM

केंद्रीय पर्यटन मंत्री अल्पोन्स कन्ननधनम के कारण फ्लाइट में देरी होने के एक महिला डॉक्टर ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। डॉक्टर को इम्फाल में एक गंभीर रूप से बीमार मरीज को देखने जाना था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक फ्लाइट के उड़ान भरने में वीवीआईपी शेड्यूल के कारण देरी हो गई थी। इस घटना का एक वीडियो भी जारी किया गया है। इस वीडियो में महिला डॉक्टर केंद्रीय पर्यटन मंत्री पर चिल्लाते हुए और यह कहते दिख रही है कि उसे एक गंभीर रूप से बीमार पेशेंट का इलाज करने जाना है और फ्लाइट में देरी हो गई। महिला ने केजे अल्फोन्स से लिखित में यह देने को कहा कि आगे से उसकी फ्लाइट्स में देरी नहीं होगी। मंत्री को यह कहते सुना गया कि वह महिला को लिखित में दे देंगे।

बाद में इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अल्फोन्स ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”इसमें कोई कंट्रोवर्सी नहीं है। मैंने एक महिला को रोते देखा, मैं खुद उसके पास गया और कारण पूछा”। उसने कहा कि किसी की अंत्येष्टि में उसे पटना जाना है। उन्होंने महिला से कहा, ”एक प्रोटोकॉल है कि अगर राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री का विमान लैंड हुआ है तो अन्य विमान टेकअॉफ नहीं होंगे।” अल्फोन्स ने कहा, ”प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति के अलावा किसी मंत्री के लिए कोई प्रोटोकॉल नहीं है। उस महिला को किसी से बात करनी चाहिए थी”। अल्फोन्स ने कहा, ”मुझे इसका दुख नहीं है कि महिला ने मुझ पर गुस्सा उतारा”।

इससे पहले 13 विमानों को दिल्ली के बाहर डायवर्ट कर दिया गया और कई फ्लाइट्स के उड़ान भरने में वीआईपी मूवमेंट के कारण देरी हुई। करीब 90 घरेलू उड़ानों के यात्री इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फंसे रह गए, क्योंकि वीआईपी मूवमेंट के कारण फ्लाइट में या तो देरी हो चुकी थी या उन्हें डायवर्ट कर दिया गया था। फ्लाइट में देरी के कारण जेट एयरवेज ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर वीवीआईपी मूवमेंट के कारण फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Rukhmabai के संघर्ष की वजह से ही बना बाल विवाह के खिलाफ भारत में पहला कानून
2 शिवराज सिंह चौहान का ‘मॉम’ और ‘मैम’ के जरिए कांग्रेस पर तंज, टि्वटर यूजर्स ने बताया ‘राष्ट्रीय मामा’
3 अमित शाह बोले- गुजरात में 150 से ज्यादा सीटें जीतेंगे, पूछ लिया- नहीं तो क्या इस्तीफा देंगे…?