ताज़ा खबर
 

बीच सड़क पर निकल आया बड़ा सा सांप, देखिए तीन मिनट में कैसे हुआ काबू

सांप कई बार पलटकर कर महिला पर हमला भी करता है।

वीडियो में एक महिला एक बड़े से सांप को काबू करके प्लास्टिक के डिब्बे में डालती है।

बरसात के मौसम में बारिश के कारण अक्सर सांप दिन में रिहाशी इलाकों में निकल आते हैं। कई बार इस तरह सांप का भीड़ के बीच में निकल आना दुर्घटना का कारण भी बन जाता है। सांप को लेकर आम इंसान में एक डर का भाव तो रहता ही है। कई बार इन सांपों को पकड़ने के लिए खासी मेहनत करनी पड़ती है और ये जोखिम से भरा काम भी है। ऐसा ही एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक बड़े से सांप को काबू करके प्लास्टिक के डिब्बे में डालती है। करीब 3 मिनट के वीडियो में महिला पर कई बार सांप पलट कर वार भी करता है लेकिन महिला उसे की पूंछ से पकड़ कर उसे डिब्बे में डालने में कामयाब हो जाती है। वीडियो किस शहर का है और वीडियो में दिखने वाली महिला कौन है ये जानकारी तो नहीं मिली है। लेकिन 4 घंटे में इस वीडियो  को करीब 1 हजार लोग देख चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रामचंद्र गुहा ने पीएम मोदी पर लगाया सेल्‍फ प्रमोशन का आरोप, जवाब मिला- आईना देख लिया करो
2 अजान पर ट्वीट कर विवाद में आईं सुचित्रा कृष्‍णमूर्ति बनना चाहती थीं रामगोपाल वर्मा की पत्‍नी, कास्‍ट‍िंग काउच का भी लगाया था आरोप
3 जेएनयू में टैंक रखने का BJP के संबित पात्रा ने किया समर्थन, बोले- सीमा पर जवान मरता है तो कैंपस में जश्न मनता है
IPL 2020
X