ताज़ा खबर
 

खाना गिराने पर छह साल की मासूम को छड़ी से पीटा, मारे लात-घूंसे; वीडियो वायरल

मलेशिया के इस मामले में वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला की शिनाख्त की और उसे धर दबोचा।

मलेशिया में खाना गिरा देने पर छह साल की मासूम को पीटती आरोपी महिला। (फोटो सोर्सः यूट्यूब)

छह साल की मासूम को बेरहमी से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आरोपी महिला बच्ची की देखभाल करने वाली है, जिसने खाना गिरा देने पर उसे छड़ी और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा। क्लिप में बच्ची रोती-बिलखती रहती है, लेकिन कोई उसकी मदद को नहीं आता। पुलिस ने वीडियो की मदद से आरोपी महिला की शिनाख्त की और उसे गिरफ्तार किया है। जबकि बच्ची को छुड़ा लिया गया है।

यह मामला मलेशिया के पूचोंग पर्डाना का है। दो मिनट 49 सेकेंड की क्लिप में आरोपी महिला पहले तो उसे चीखकर अपने पास बुलाती है। वह खाना गिरा देने को लेकर उसे तमिल भाषा में डांटती है। फिर अचानक छड़ी से मारने लगती है। पिटाई का सिलसिला यही नहीं थमता, आगे वह उसे लात-घूंसे तक मारती है। इस दौरान पीछे बैकग्राउंड में कई आवाजें भी आती हैं, जिसमें महिला को बच्ची को मारने को लेकर हस्तक्षेप किया गया। हालांकि महिला पर इसका कोई असर न हुआ। उल्टा, वह रिकॉर्डिंग करने वाले शख्स को मीडिया के पास जाने की धमकी देती नजर आई।

वीडियो क्लिप वायरल होने पर यह मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त की और उसे गिरफ्तार किया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुबंग जय जिला पुलिस एसीपी मोहम्मद अजलिन सादरी ने इस मामले के बारे में बताया कि पीड़िता को छुड़ा लिया गया है। आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं, क्लिप की रिकॉर्डिंग किसने की यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App