ताज़ा खबर
 

सामने आई पहचान: गर्भवती मंगेतर घर पर थी, जहाज में क‍िसी अंजान के साथ शारीरि‍क संबंध बना रहा था

शॉन एडमसन रेनॉयर फ्लाइट से ब्रिटेन के मैनचेस्टर से इबीजा जा रहा था। प्लेन पर ही शॉन की दोस्ती एक लड़की से हो गई, कुछ ही घंटों में ये दोस्ती इतनी परवान चढ़ी की बात सेक्सुअल रिलेशन बनाने तक पहुंच गई।
अपनी मंगेतर के साथ शॉन एडमसन (Photo source- Social media)

ब्रिटेन में उड़ते प्लेन में एक लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने वाले शख्स की पहचान सार्वजनिक हो गई है। ब्रिटेन के अखबार मेट्रो डॉट को यूके में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की मंगेतर गर्भवती है और जल्द ही इसके बच्चे की मां बनने वाली  है। अखबार ने इस शख्स की पहचान शॉन एडमसन बताई है। 31 साल के शॉन एडमसन ने अभी अभी ही अपनी बैचलर पार्टी मनाई थी। जबकि शॉन की महबूबा 25 साल की जेना रोस घर पर अपने होने वाले पति का इंतजार कर रही थी।

(मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एयरलाइंस ने भी इस कपल को रोकने की जरूरत नहीं समझी, फोटो-SWNS)

खबरों के मुताबिक शॉन एडमसन रेनॉयर फ्लाइट से ब्रिटेन के मैनचेस्टर से इबीजा जा रहा था। प्लेन पर ही शॉन की दोस्ती एक लड़की से हो गई, कुछ ही घंटों में ये दोस्ती इतनी परवान चढ़ी की बात सेक्सुअल रिलेशन बनाने तक पहुंच गई। इसके बाद इस कपल ने लाज शर्म की परवाह किये बिना सीट पर ही मर्यादा की सीमा पार कर दी। बगल में बैठे पैसेंजर ने इनकी पूरी हरकत को रिकॉर्ड कर लिया। जब ये वीडियो वायरल हुआ तो इस शख्स की पहचान हो गई। शॉन के एक दोस्त ने बताया कि वो महिलाओं के बीच लेडीज मैन के नाम से पॉपुलर है, और उसे अपने मंगेतर की ज्यादा परवाह नहीं है।

(तस्वीरों में दिख रहे शॉन की मंगेतर 6 महीने की गर्भवती है फोटो-SWNS)

इनकी हरकतों को रिकॉर्ड करने 21 साल के एक पैसेंजर ने बताया कि पहले तो वो मजाक-मजाक में इन चीजों के बारे में बात कर रहे थे लेकिन उन्हें हैरत तब हुई जब 10 मिनट के बाद उन्होंने देखा कि विमान की सीट पर ही दोनों आपत्तिजनक हालत में है। इस पैसेंजर के मुताबिक इसके बाद की चीजें बताने लायक नहीं है। रेनॉयर एयरलाइंस इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। इस एयरलाइंस का कहना है कि विमान में इस तरह की बेहूदा हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  (मूल खबर पढ़ने और वीडियो देखने के लिए क्लिक करें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.